OTT Platform पर Lockdown के बीच धमाल मचाने आ रही चार ब्लॉकबस्टर movies

OTT Platform
image source - google

कोरोना वायरस के चलते अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्मे रिलीज़ होने की जगह OTT (Over the top) प्लेटफार्म पर रिलीज़ होना शुरू हो गयी है। लेकिन अभी बड़ी बात यह हैं की 30 और 31 जुलाई को एक साथ चार फिल्मो को अलग – अलग OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

इसमें विद्या बालन की फिल्म “Shakuntala Devi“, कुणाल खेमू की “Lootcase“, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की “Raat Akeli Hai” और विद्युत जामवाल की “Yaara” शामिल है। सभी स्टार्स ट्वीटर पर अपनी फिल्मो का ट्रेलर और पिक्चर समेत प्रचार करते नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें की विद्या बालन की फिल्म “Shakuntala Devi” एक बायोपिक हैं जो की 31 जुलाई को Amazon prime पर Release हो रही है। वहीँ नवाजुद्दीन सिद्दिकी की “Raat Akeli Hai” एक मर्डर मिस्ट्री film हैं, जो की Netflix पर रिलीज़ हो रही है। अब अगर हम कुणाल खेमू की “Lootcase” film की बात करे तो ये एक comedy हैं। जो Disney Hotstar पर आ रही हैं

विद्युत जामवल अपनी फिल्म “Yaara” में action करते नज़र आएंगे। बता दें की विद्युत की मूवी “Yaara30 july को Zee 5 पर रिलीज़ हो रही हैं। हर मूवी अपना एक अलग फ्लेवर लेके आ रही हैं। दर्शको को अलग-अलग रंग देखने को मिलेगा।

sushant singh rajput latest movie

sushant singh rajput के fans को भी अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि 24 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म “Dil Bechara” भी Disney Hotstar पर रिलीज़ हो रही हैं। इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म को फैंस थिएटर में रिलीज़ होने की मांग कर रहे थे। लेकिन कोरोना के चलते थिएटर्स कब तक खुलेंगे इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

इसलिए निर्माताओं ने फिल्म को ott platform Disney Hotstar पर रिलीज़ करने का निर्णय लिया है। इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “DriveOTT प्लेटफार्म 28 जून 2019 को Netflix पर रिलीज़ की गयी थी।

OTT Platform पर Release होंगी सभी मूवी

कई बड़े एक्टर्स और प्रोडूसर्स ने कोरोना की वजह से theatre बंद होने के कारण अपनी फिल्मो को OTT प्लेटफार्म (Amazon Prime, Netflix , Zee 5 और Disney Hotstar) पर रिलीज़ करने का ही निर्णय लिया हैं। अभी तक 17 नयी फिल्मे Netflix पर आने का ऐलान हुआ हैं। वहीं Disney Hotstar पर भी बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में आने वाली हैं। तो अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here