PM मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के बयान पर विपक्ष ने साधा निशाना

Modi Cabinet Expansion
google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम को सोशल मीडिया को छोड़ने की बात कहकर सभी लोगों को हैरत में डाल दिया है। वह आने वाले रविवार को सोशल मीडिया को छोड़ने की सोच रहे हैं। उनके इस बयान को लेकर विपक्षी नेताओं ने उनका घेराव किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “इस रविवार को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स देने की सोच रहा हूं। आप सभी को जानकारी दी जाएगी”।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट पर हमला करते हुए ट्वीट किया है कि “नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं”। साथ ही राहुल गाँधी ने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है।

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि “सामाजिक संवाद के रास्ते बंद करने की सोचना अच्छी नहीं है बात। छोड़ने के लिए और भी बहुत कुछ सार्थक है साहब। जैसे सत्ता का मोह-लगाव, विद्वेष की राजनीति का ख़्याल, मन-मर्ज़ी की बात, चुनिंदा मीडिया से करवाना मनचाहे सवाल और विश्व विहार। कृपया इन विचारणीय बिंदुओं पर भी करें विचार”।

पाक मंत्री के ट्वीट पर भड़के केजरीवाल,बोले नरेंद्र मोदी मेरे भी पीएम

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट पर रीट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि “आदरणीय मोदी जी, बशर्ते आप ट्रॉल्स की कॉन्सर्टेड आर्मी को यह सलाह दीजिये, जो आपके नाम पर हर सेकंड दूसरों को गाली गलौज देते हैं और लोगों को धमकाने का काम करते हैं”। रणदीप सुरजेवाला ने अपने इसी ट्वीट में हार्दिक सम्मान करते हुए उन्हें भारत का नागरिक कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here