Openload : Download करें मुफ्त में कोई भी नई रिलीज़ फिल्म

openload
google

Openload Movies 2021 : दोस्तों Openload का नाम सुनने में आप सभी को बड़ा अजीब सा लग रहा होगा कि आखिर ये कैसा नाम है और इससे क्या कर सकते हैं? दरअसल Openload एक वेबसाइट है जिससे Latest Release Movies को Download किया जा सकता है और अपने मोबाइल या कंप्यूटर में सुरक्षित किया जा सकता है।

एक दौर वह भी था जब स्मार्ट फोन नहीं हुआ करते थे और कम्प्यूटर रखना हर किसी के लिए इतना आसान नहीं था। इसीलिए किसी नई फिल्म को देखने के लिए लोगों को सिनेमाघरों का सहारा लेना पड़ता था जिसमे काफी समय और पैसे बर्बाद हो जाते थे। लेकिन अब समय बदल चुका है और लगभग हर किसी के पास आज स्मार्ट फोन है जिसपर कोई भी नई या पुरानी फिल्म और TV के ड्रामों को डाउनलोड करके देखा जा सकता है। वैसे तो इंटरनेट पर बहुत से ऐसे पायरेटेड वेबसइट हैं जिनसे फिल्मे डाउनलोड की जा सकती है, उन्ही में से एक Openload Website भी है।

जाने क्या है Openload ?

दोस्तों इससे पहले भी हमने आपलोगों के साथ इसी तरह के कई पायरेटेड वेबसाइट के बारे में बताया है जिनसे नई फिल्मों को अपने फोन डाउनलोड कर सकते हैं। Openload Website नई रिलीज़ फिल्मों को लीक करती है। जब भी कोई नयी फिल्म रिलीज़ होती है तो वह इस पर उपलब्ध हो जाती है। बहुत से लोगों को Openload Movies के बारे में नहीं मालूम है। तो दोस्तों यह एक मूवी डाउनलोडिंग साइट है जो बहुत लोकप्रिय है और और 2018 से 2019 तक इसका उपयोग करने वालों की संख्या काफी बढ़ गई है। क्योंकि आजकल लोग मुफ्त में फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं।

Download latest Hindi Movies From OpenLoad

YouTube पर भी नई रिलीज़ फिल्मे अक्सर डाली जाती है लेकिन उनको कुछ समय बाद हटा दिया जाता है। एक बार फिल्म अपलोड करने के बाद हटाने का क्या फ़ायदा है क्यूंकि जिसे फिल्म देखना है तो वह आसानी से फिल्म डाउनलोड कर सकता है। Openload Website पर आप कोई भी South Indian Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Bollywood and Hollywood Movies आदि को अपने स्मार्ट फोन में डाउनलोड करके या Online देख सकते है।

Desiremovies 2020 : Download Full HD Hindi Movies, South Movies

ये हैं अन्य पायरेटेड वेबसाइट

Openload द्वारा कैसे होती है पायरेटेड वेबसाइट की कमाई ?

दोस्तों Openload से किसी भी फिल्म को डायरेक्टली डाउनलोड नहीं किया जा सकता है क्यूंकि इस वेबसाइट पर कोई भी फिल्म डायरेक्ट उपलब्ध नहीं होती हैं। इसीलिए आपको किसी न किसी पायरेटेड मूवीज वेबसाइट के यूआरएल में जाना होता है जहाँ पर आपको मूवीज के फाइल डाउनलोड के लिए Openload में आना होता है। जब आप उस डाउनलोड के ऑप्शन में क्लिक करते है तो एड आने लगते हैं जो इन सभी पायरेटेड वेबसाइट के लिए कमाई का जरिया हैं। अगर इन वेबसाइट से डाउनलोडिंग ज़्यादा होगी तो इनकी कमाई भी उतनी ही ज़्यादा होगी।

Openload का अलग-अलग वेबसाइटों पर कैसे किया जाता है उपयोग ?

दोस्तों फिल्मे डाउनलोड करने के लिए लाखों की संख्या में वेबसाइट मौजूद हैं जहाँ आप ऑनलाइन फिल्में देख सकते हैं। जब भी कोई फिल्म ऑनलाइन होती है तो उसके डाउनलोड लिंक दिए जाते हैं और विभिन्न मूवी वेबसाइट पर इन फिल्मों के लिंक होते हैं जोकि एक या दो भी होते हैं।

कुछ लोग ऑनलाइन फिल्में देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है और जिनके पास अच्छे इंटरनेट कनेक्शन नहीं होते है वह भी  300mb , 400mb , 900mb जैसी क्वालिटी में आराम से फिल्मे देख सकते हैं। लेकिन इससे अधिक आप जानते हैं कि Openload एक पाइरेसी वेबसाइट है और इसका उपयोग करना गैरकानूनी है।

Skymovies : Download Hollywood, Bollywood, South Indian Hindi Dubbed HD Movies

Openload फिल्मों की श्रेणी

आपको एक बात बता दूं कि यह केवल हॉलीवुड मूवीज को ही अपनी साइट पर अपलोड करता है और इस वेबसाइट पर आपको कोई हिंदी डब फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। कई वेबसाइटें हैं जो नवीनतम बॉलीवुड और न्यू साउथ हिंदी डब फिल्में इस पर अपलोड करती हैं, लेकिन आप उन सभी फिल्मों को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नहीं देखेंगे। आप यहाँ पर बॉलीवुड, हॉलीवुड और दक्षिण फिल्में देख सकते हैं।

Mystery News
Reality Romance
Sci-Fi & Fantasy Science Fiction
Soap Sport
Thriller TV Movie
Western War & Politics

 

Openload Movie Link

openloadmovies.uk
openloadmovies.ac
openloadmovies.ltd

 

क्या है Openload के ट्रेंडिंग विकल्प ?

यदि आप नहीं जानते हैं कि ट्रेंडिंग का अर्थ क्या है तो मैं बता दूं कि वर्तमान में सबसे अधिक क्या चल रहा है? हम इसे ट्रेंडिंग कहते हैं और इसका उपयोग विभिन्न स्थानों पर किया जाता है, जैसे कि फैशन ट्रेंड्स, यूट्यूब ट्रेंड्स, गूगल ट्रेंड्स आदि। जैसा कि आपने अपने YouTube में देखा होगा, एक विकल्प है जिसमें आप आसानी से देख सकते हैं कि म्यूज़िक, गेमिंग, न्यूज़, मूवीज में सबसे ज्यादा क्या चल रहा है।

अब आप महसूस कर रहे होंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, YouTube के Openload को क्या करना है। जो सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है उसे Openload में डाउनलोड करें। यदि किया गया है तो हम कह सकते हैं कि यह Openload का ट्रेंडिंग पेज है जिसमें से अधिकांश लोग मूवी डाउनलोड करते हैं।

ज्यादातर लोग करते हैं Openload का उपयोग

आपको पता होना चाहिए कि आज आपको हजारों की तादाद में फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट देखने को मिलती है और इतना ही नहीं ये आंकड़े 2020-2021 में करोड़ों तक पहुंच जाएंगे। तब बहुत सारी समस्याएं होंगी क्योंकि अब लोग उन्नत हो रहे हैं और वह सभी लोग अपना समय बचाने के लिए मूवी वेबसाइट का उपयोग करेंगे। Openload बहुत ही अधिक प्रचलित वेबसाइट है और इसके भी अत्यधिक यूज़र हैं जो यहाँ से फिल्मे डाउनलोड करते हैं।

Openload पर मिलती है इस प्रकार की फिल्मे

आपको एक बात साफ़ कर देनी चाहिए कि आप ओपेन लोड मूवी वेबसाइट में हिंदी और ओपनलोड तेलुगु फिल्में नहीं देखेंगे , इसमें आपको केवल इंग्लिश मूवीज़ देखने को मिलेंगी, वह भी एचडी में और आप इसे अपने लैपटॉप और पीसी में आराम से ऑनलाइन देख सकते हैं।

जब आप किसी भी फिल्म का चयन करते हैं और उस मूवी पर क्लिक करते हैं, तो उस मूवी का सिनोप्सिस, कास्ट, और रिपोर्ट का विकल्प दिया गया है, अब आपके दिमाग में एक सवाल आया होगा कि इस रिपोर्ट का विकल्प क्यों दिया गया है? तो इसका जवाब यह है कि अगर फिल्म का लिंक समाप्त हो गया है, तो आप जाकर उस फिल्म की रिपोर्ट करें, फिर वेबसाइट का एडमिन एक नया लिंक जनरेट करेगा ताकि हर कोई फिल्म देख सके।

आप कह सकते हैं कि यह एक उन्नत मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो अन्य वेबसाइटों से बहुत अलग है।

Moviezwap: Download Bollywood, Hollywood,Telugu Full Movies

आवश्यक सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना इजाज़त के किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Openload का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here