शादी समारोह में बरसी गोलियां एक की मौत, पांच घायल

google

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक शादी समारोह के दौरान खुशियां मातम में बदल गई। बता दे की शादी समारोह के दौरान कुछ अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने बारातियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और दूल्‍हे के चाचा को गोलियों से छलनी कर दिया। अचानक हुई फायरिंग से सभी बाराती अपना बचाओ करने के लिए इधर उधर भागने लगे और शादी समारोह में भगदड़ मच गई।

जानकारी के मुताबिक बदमाशों की फायरिंग में दूल्हे के चाचा की मौके पर ही मौत हो गई।सभी बदमाश इस तरह से फायरिंग कर रहे थे की उनके सामने जो भी आता गया वे उसे गोलियां मारते रहे। बदमाशों की ताबतोड़ फायरिंग में 5 बारातियों को गोली लगी है। आपको बता दे की हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव उदयरामपुर नगला में हरियाणा के फरीदाबाद जिले के अनंगपुर गांव से सचिन और सागर दोनों भाइयों की बारात आई थी।

यूपी के जनपद हमीरपुर मेंं सीबीआई टीम ने डाला डेरा

सभी बाराती खुशियां मानते हुए धूमधाम से शादी समारोह में पहुंचे थे। शादी के बाद विदाई की रस्‍म निभाई जा रही थी। इसी दौरान अचानक तीन नकाबपोश बदमाश शादी समारोह में पहुंचे और दूल्हे के चाचा सुधीर को निशाना बनाते हुए उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दूल्हे के चाचा को 8 से 10 गोलियां मारी गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बदमाशों के सामने जो भी बाराती आता गया बदमाश उसे निशाना बनाते रहे।

इस घटना की सूचना लोगो ने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हापुड़ के पुलिस अधिकारियों का कहना है की यह मामला रंजिश का लग रहा है। क्योकि अज्ञात बदमाशों ने समारोह में आते ही दूल्हों के चाचा को ही निशाना बनाया था।बताया जा रहा है कि फरीदाबाद जिले में मृतक सुधीर की बिजनेस को लेकर रंजिश चल रही थी। आशंका जताई जा रही है क़ि इसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया।

हापुड़ के एसपी संजीव सुमन का कहना है कि विदाई की रस्‍म होने के दौरान अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने 10 से ज्‍यादा राउंड फायरिंग की।दिल दहला देने वाली घटना के बाद बाराती ड़रे सहमे हुए थे। बारातियों को अपने गांव लौटने में भी डर लगने लगा और उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी। जिसके बाद हापुड़ एसपी संजीव सुमन ने बारातियों के साथ पुलिस की एक जीप फरीदाबाद वापस भेजा है जो बारातियों को उनके गांव तक छोडकर आएंगे।
इस घटना से लोग