नव वर्ष के अवसर पर सभी नेताओं ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं

all leaders
google

नव वर्ष 2020 की शुरुवात हो चुकी है और इस नए साल के मौके पर सभी नेताओ ने देशवासियों को मुबारकबाद दी है व लोगों के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की प्रार्थना किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई बड़े नेताओं ने नए साल के मौके पर ट्वीट किया है।

प्रधानमंत्री ने जेपी नड्डा को दी जन्मदिन की मुबारकबाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर के लोगो को नए साल की मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि”साल 2020 अद्भुत हो। यह वर्ष आनंद और समृद्धि से भरा हो। हर कोई स्वस्थ हो और सभी की आकांक्षाएं पूरी हो। आप सभी को साल 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं”।

मुख्ययमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “नव वर्ष 2020 की समस्त देशवासियों को शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि सबके जीवन में सुख,शांति,समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य का समावेश हो। आइए, हम सब मिलकर सकारात्मक ऊर्जा के साथ राष्ट्र निर्माण में सहभागिता सुनिश्चित करें और एक भारत-श्रेष्ठ भारत के विजन को साकार करें”।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर के कहा कि “देश की एकता, तरक़्क़ी और भाईचारे की शुभकामनाओं के साथ सभी अमन-चैन पसंद प्रदेश-देश-विदेशवासियों को नये साल की हार्दिक बधाई। नया साल भारत के सामाजिक-राजनीतिक इतिहास में बंधुत्व का नया युग बनकर आयेगा”।

कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गाँधी ने भी सभी देशवासियों को नए साल की मुबारकबाद दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि “आप में से हर एक को नया साल मुबारक। यह अद्भुत वर्ष हो। नए साल का स्वागत है”।

भारतीय जनता पार्टी से उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “नव वर्ष 2020 की हार्दिक शुभकामनायें। ये नव वर्ष आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाये”।