जादू टोने के शक में युवक ने चाची को कुल्हाड़ी से काटा

● युवक ने अपनी चाची की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या
● चाची के द्वारा जादू टोना कराने के शक को लेकर की हत्या
● पूरी घटना की जाँच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गयाहै।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में सुबह बग्घानाला क्षेत्र के तिराहे के पास बृहस्पतिवार की दोपहर एक युवक ने अपनी चाची की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने उससे हत्या करने का राज पूछा तो उसने हत्‍या की वजह जो बताई उससे पुलिसकर्मी भी सुनकर हैरान रह गए। बताया कि चाची द्वारा जादू टोना करने की वजह से ही परिवार में लोगों की मौत हो रही हैं। उसने कहा इस लिए मैने चाची की हत्या कर दी।

बता दें की ओबरा थाना क्षेत्र में बुधवार को बग्घानाला तिराहे के पास सडक दुर्घटना में हुए दम्पती की मौत के मामले ने एक खतरनाक रूप धारण कर लिया है। बता दें कि आरोपी के सगे भाई राजेन्द्र गोड़ व भाभी कुंती की बुधवार को ओबरा थाना क्षेत्र के बग्घानाला के पास टीपर के धक्के से मौत हो गई थी। कुछ वर्ष पूर्व एक और भाई की मौत हो गई थी। इसके लिए आरोपित अपनी चाची को जिम्मेदार मान रहा था। गुरुवार को ग्राम पंचायत पनारी के दुर्ग में खाड़र में मृतकों के अंतिम संस्कार के दौरान सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के छोटे भाई फूल सिंह ने अपनी चाची का कुल्हाड़ी से सिर काट कर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने बाद अपराधी वहाँ से भाग गया।

दर्दनाक कार हादसे में चार की मौत

बताया जा रहा है की फूल सिंह और चाची के परिवार से, पहले से ही घरेलू विवाद चल रहा था। बुधवार को आरोपी के भाई की मौत के बाद से ही तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।आज गुरुवार को दिन में 12 बजे के बाद जैसे ही लोग अंतिम संस्कार के लिए घर से निकले वैसे ही उसने मौक़ा देख कर फूल सिंह ने तेज धारधार हथियार से तब तक चालीस वर्षीय चाची कौशल्या पत्नी राज मंगल गोड़ पर वार करता रहा जब तक उसका सिर धड़ से अलग नही हो गया। घटना की सूचना परिजनों ने डायल 100 दी। सुचना मिलते स्थानीय ओबरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। और घटना को अंजाम देने वाला अपराधी को भी पुलिस गिरफ्तार कर ओबरा थाने ला कर पूछ ताछ की। काफी देर तक पूछताछ बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूरी घटना की जाँच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गयाहै।