ओलवी गैस ने बिकनी वालों को फ्री गैस का किया वादा फिर जो हुआ.

free olvi gas
google

कंपनियां अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए कई तरह के विज्ञापन तथा प्रचार-प्रसार करती हैं लेकिन रूस स्थिति एक ओलवी गैस स्टेशन ने अपना प्रचार-प्रसार करने के लिए बहुत ही अजीबो गरीब तरीका अपनाया है। आपको बता दें की ओलवी गैस स्टेशन के विपणन टीम ने अपनी कंपनी का विपणन (Marketing) बढ़ाने के लिए ऑफर निकाला है की जो भी गैस स्टेशन पर बिकनी पहन कर गैस भरवाने आएगा उसे फ्री में गैस दी जाएगी।

आपको बता दें की ओलवी गैस स्टेशन के प्रबधकों ने यह ऑफर सबके लिए रखा है, ओलवी गैस स्टेशन पर पुरुष भारी संख्या में इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए बिकनी पहनकर स्टेशन पहुंचे और गैस भरवाया।

विदेशी ऑनलाइन व्यापार के खिलाफ भारत बंद करेंगे व्यापारी

आपको बता दें की इस ऑफर से लोगों का फायदा तो हुआ ही लेकिन गैस स्टेशन का प्रचार-प्रसार भी लोगों के बीच बहुत तेजी से हो रहा है जिससे कंपनी का व्यवसाय बहुत तेजी से बढ़ रहा है। बिकनी में आये पुरुषों की तरह-तरह की तस्वीरें ली गई जो बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में सुमार हो रही हैं। आपको बता दें की इस ऑफर में किसी भी लिंग का निर्धारण नहीं किया गया था की पुरुषो के लिए है या महिलाओं के लिए है और इसी अनिश्चितता का पुरुषों ने जमकर फायदा उठाया। ओलवी गैस स्टेशन ने यह ऑफर सिर्फ 3 घंटे के लिए ही निकाला था।