‘मेड इन चाइना’ पर बने क्रेज के बीच आया, ओढ़नी सॉन्ग

बॉलीवुड के अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री मोनी रॉय की अपकमिंग मूवी “मेड इन चाइना” में इनकी केमिस्ट्री बहुत ही मजेदार होने वाली है ऐसा लगता है। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसका लोगो में काफी क्रेज दिखा इसके बीच जब फिल्म का एक नया गाना ‘ओढ़नी’ आ गया तो लोगों में इस फिल्म का क्रेज और भी ज्यादा हो गया है।

आ गया ‘मेड इन चाइना’ का नया गाना

फिल्म के इस गाने में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय अपनी अदाओ के साथ जलवे बिखेरते नजर आ रही है। साथ ही इस गाने में मोनी रॉय के साथ राजकुमार भी अपने जबरदस्त डांसिंग स्टाइल के साथ नजर आये। इस बेहतरीन गाने ‘ओढ़नी’ को नेहा कक्कड़ और दर्शन रावल ने मिलकर अपनी आवाज दी और इस गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है। वहीं दूसरी ओर इस गाने के लिरिक्स नरेन भट्ट और जिगर सरैया ने बनाये।

जैकलीन फर्नांडिस का न्यू सॉन्ग ‘कर्मा’ आउट

फिल्म ‘मेड इन चाइना’

राजकुमार राव की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर देने के साथ-साथ बाजारवाद पर भी जमकर चोट करती है। फिल्म में राजकुमार राव एक एंटरप्रन्योर के किरदार में हैं। ट्रेलर देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट होकर हँसाने वाले हैं। आपको बता दे की फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म को इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। राजकुमार रॉव की पिछली फिल्म ‘जज मेंटल है क्या’ के बाद फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।