Asia XI vs World XI T20 Series : 6 भारतीय खिलाड़ी शामिल,पाकिस्तान का एक भी खिलाडी नहीं

Asia XI vs World XI T20 Match
Google

Asia XI vs World XI T20 Series :- बांग्लादेश में Asia XI vs World XI के बीच होने वाले 2 टी20 मैचों के लिए दोनों ही टीमों का ऐलान हो चुका है और दोनों टीमों के बीच 21 और 22 मार्च को ये दो मुकाबले खेले जाने हैं। इन मुकाबलों के लिए Asia XI टीम में टीम इंडिया के 6 खिलाडियों को शामिल किया गया है जिसमे Virat Kohli, KL Rahul, Shikhar Dhawan, Rishabh Pant, Mohammed Shami और Kuldeep Yadav को जगह दी गई है।

Bumrah ने खोला राज़ ,Dhoni ने उनके डेब्यू मैच में उनसे क्या बात कही थी..?

आपको बता दें KL Rahul को सिर्फ एक ही मैच में खिलाया जा रहा है वही Virat Kohli का अभी खेलना तय नहीं हुआ है। इसके अलावा अगर बात करे तो Asia XI की 15 सदस्यीय इस टीम में India के 6 व Bangladesh के चार Afghanistan और Sri Lanka के दो-दो और Nepal का एक खिलाड़ी को टीम में जगह दी गई है। लेकिन एशियाई टीमों की बात करें तो Pakistan टीम के एक भी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ World XI की टीम की कमान South Africa के Faf du plessis को सौंपी गयी है। इस 12 सदस्यीय टीम में England ,Australia और Westindies के खिलाडियों को शामिल किया गया है जिसमे Chris Gayle जैसे दिग्गज खिलाड़ी का भी नाम शामिल है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :-

Asia XI

Virat Kohli, KL Rahul, Shikhar Dhawan, Tamim Iqbal, Linton Das, Rishabh Pant, Mushfiqur Rahim, Thisara Perera, Rashid Khan, Lasith Malinga, Kuldeep Yadav, Sandeep Lamichane, Mohammed Shami, Mujib ur Rehman and Mustafizur Rahman

World XI

Faf du Plessy (captain), Chris Gayle, Alex Hales, Johnny Bairstow, Ross Taylor, Nicholas Pooran, Kirron Pollard, Adil Rashid, Andrew Tye, Mitchell McLaneghan, Sheldon Cottrell, Lungi Ngidi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here