Nora Fatehi ने मनाया अपना 28 वां जन्मदिन,जानें कैसे बनीं हिट गर्ल

google

बॉलीवुड एक्ट्रेस Nora Fatehi भले ही फिल्मों में लीड हीरोइन बनकर ना आई हों लेकिन उनके सारे आइटम सॉन्ग सुपरहिट हुए हैं। आपको बता दूँ की आज Nora Fatehi का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन के इस खास अवसर पर आज हम आपको उनके बॉलीवुड की हिट गर्ल बनने के बारे में बताएंगे। लेकिन उससे पहले मै आपको बता दूँ की Nora Fatehi का जन्म 1992 को कनाडा में हुआ था ।

Nora Fatehi आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड में आने से पहले नोरा एक डांसर और मॉडल के तौर पर काम करती थीं । वह अपने बेली डांस की वजह से जानी जाती हैं। इस समय वह फिल्म Street Dancer 3d में गर्मी गाने पर अपने कमाल के डांस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म ‘रोर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन’ से की थी। इसके बाद उन्हें टॉलीवुड में भी कई मौके मिले। वो बॉलीवुड की हिट फिल्मों ‘बाहुबली’ और ‘किक 2’ में भी नजर आईं ।

यहां आने के बाद Nora Fatehi काफी परेशानियों से गुजरना पड़ा था । एक इंटरव्यू में Nora Fatehi ने बताया था की भारत में विदेशियों का जीवन काफी कठिन होता है। मुझे याद है अपनी पहली एजेंसी वह अपने व्यवहार के मामले में काफी आक्रामक थी। मुझे ऐसा महसूस भी होता था कि मुझे सही तरीके से गाइड नहीं किया जा रहा है। ऐसे में मैंने उस एजेंसी को छोड़ना चाहा लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि हम आपके पैसे वापस नहीं करेंगे। उस समय मैंने अपने 20 लाख रुपये खो दिये। जिन्हें मैंने विज्ञापन कैंपेन से कमाए थे।

इसके साथ ही उन्होंने बताया की मैं 8 लड़कियों के साथ एक अपार्टमेंट शेयर करती थी। मुझे वो अपार्टमेंट छोड़ना पड़ा। तब उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था। इसके बाद मैं कुछ समय के लिए वापस कनाडा आ गई। मैं हिंदी बोलना सीख रही थी और जब ऑडिशन देने जाती थी। तो सब मेरा मजाक उड़ाते थे। वो मेरे मुंह पर ही हंसते थे। घर जाते वक्त मैं पूरे रास्ते रोती थी।

Nora Fatehi यहीं पर रुकी इसके आगे उन्होंने बताया की एक कास्टिंग एजेंट ने मुझसे कहा हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है। जाओ यहां से। मैं ये सब कभी भूल नहीं सकती। बता दें कि Nora Fatehi एक रूढिवादी अरब परिवार से आती हैं। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में Nora Fatehi ने कहा था। मैं एक रूढिवादी परिवार से आती हूँ। मैं अपने कमरे में डांस करती थी और उसके वीडियो लोगों को दिखाती थी। लोग मेरे डांस को पसंद करते थे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here