रात में मांस-मदिरा की हो रही थी दावत, मामूली सी बात को लेकर भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

Double Murder
image source - google

मदिरा मांस के सेवन में मामा भांजे में खूनी संघर्ष होने का मामला सिद्धार्थनगर में सामने आया है। जिसमें भांजे ने मामा को मौत के घाट उतार दिया। खाने पीने को लेकर हुई हिंसक झड़प में भांजे ने खेती में स्तेमाल की जाने वाली धारदार पैने हथियार से मामा पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पूरा मामला

मामा की मौत की वजह सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। पहले तो मामा भांजे ने रात घर पर जमकर शराब पी और खाने में मटन की दावत उड़ाई। लेकिन भांजे को मामा के हाँथ के बनाये मटन में स्वाद नहीं मिला। जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई।

बात इतनी बढ़ी की भांजे ने खेत मे स्तेमाल होने वाले धारदार हथियार से मामा के ऊपर ताबड़ तोड़ प्रहार कर डाले और तब तक मामा पर भांजे का प्रहार जारी रहा जब तक मामा की मौत नहीं हो गई।

Delhi: होम आइसोलेशन का हिस्सा बनने के लिए करना होगा इस नंबर पर कॉल, घर पहुंचेगा ऑक्सीजन सिलेंडर

वहीं मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने मौक़ाय वारदात का मुवायना किया और शव को पोस्टमार्टम हेतु थाना हैदराबाद से जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल के मौके पर पहुंच जाने पर हैदराबाद पुलिस हरकत में आगई और हत्यारे भांजे की तलाश शुरू कर दी और कुछ ही देर में पुलिस के हत्थे आखिरकार हत्या का आरोपी भांजा चढ़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here