ये खबर पढ़ने के बाद आप अपने बच्चों को घर पर अकेला नहीं छोड़ेंगे

Rape of minor girl
image source - google

कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव में एक 5 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी कि पड़ोस के ही एक युवक ने बहला-फुसलाकर उसे अपने घर में बुलाकर रेप किया। गुप्तांग से खून निकलने पर वह डर कर भागने लगा। इसी बीच गांव वालों ने उसे दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी।

शुक्रवार को दोपहर के समय 5 वर्षीय बच्ची के पिता किसी कार्य से बाहर गया हुआ था और बच्चे की मां घर में भैंसों को चारा डालने गई थी। इसी बीच बच्ची घर पर अकेली थी। पड़ोस का अजय पुत्र प्रेम सिंह उसे बहला कर अपने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसके गुप्तांग से खून निकलता देख वह भागने लगा। इस दौरान उस बच्ची की मां आ गई, उसने बच्ची से कारण पूछा तो उसकी बच्ची ने कहा कि अजय ने उसके साथ कुछ किया है। बच्ची के मामा ने उस आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कलयुगी भाई ने जमीनी विवाद को लेकर भाई को मारी गोली

नाबालिक बच्ची के साथ रेप की सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे और बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। बच्ची की पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। पुलिस ने बच्ची के पिता को आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here