जानिए नेहा कक्कड़ का होने वाला दूल्हा कौन है

google

वैसे तो नेहा कक्क्ड़ अपने टेलेंट और अपनी क्यूट्नेस को लेकर अधिकतर सुर्खियों में बनी रहती है।इस समय नेहा कक्क्ड़ इंडियन आइडल के शो को जज कर रही है। वे अधिकतर एक मशहूर गायिका के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की कोई और ही बजह है। जिसे सुनकर शायद आप हैरान रह जायेगे।

नेहा के लिए लड़का ढूंढ लिया गया है

दरअसल अपनी शादी को लेकर नेहा चर्चा में आई हैं। जैसा की आप सब को पता है की नेहा कक्कड़ का हाल ही में अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था। जिसके बाद नेहा को कई बार कई मौकों पर हिमांश को याद करते और रोते हुए देखा गया था। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा काफी नर्वस हो गई थी। इसी के चलते हाल ही में एक खबर सामने आई है कि नेहा लिए अब लड़का ढूंढ लिया गया है।

अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता सेक्स रैकेट में फंसी

आखिर कौन है वह दूल्हा

अब इस खबर को सुनकर आप सभी के मन में ये जानने की इच्छा हो रही होगी की आखिर नेहा का होने वाला दूल्हा कौन है।आइये आपको बताते है की नेहा के लिए जो लड़का उनके माँ पापा ने ढूंढा है वो लड़का कोई और नहीं नेहा के साथ इंडियन आइडल शो को होस्ट कर रहे अदित्य नारायण है।उनकी शादी उनके माँ पापा ने उनसे पूछे बिना ही तय कर दी है। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। तो आइये आपको बताते है आगे की कहानी।

नेहा की मर्जी के खिलाफ तय किया गया ये रिश्ता

दरअसल नेहा कक्कड़ के होने वाले पति कोई और नहीं बल्कि सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण हैं। नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उनके मम्मी पापा आदित्य नारायण से उनका रिश्ता तय करते नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का रिश्ता इंडियन आइडल के मंच पर तय हुआ है।

1 फरवरी से शुरू होगा शादी का कार्यक्रम

इस विडिओ में आपको देखने को मिलेगा की पहले आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण इंडियन आइडल के मंच पर आते है। वहाँ पहुंचते ही वो अपने वहाँ वह आने का कारण नेहा और आदित्य की शादी बताते है। उदित नारायण कहते है की वह नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ के मम्मी-पापा भी आ जाते हैं।

इस शो के मंच पर ही आदित्य नारायण के पिता उदित नारयण ने नेहा और आदित्य की शादी की तारीख भी बताई। आदित्य नारायण के पिता कहते है की अगले महीने के 14 फरवरी को नेहा और आदित्य की शादी है। इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य नारायण की मम्मी भी आ जाती हैं। जिन्हें नेहा कक्कड़ सासू मां कह देती हैं।

नेहा ने भी शादी के लिए कहा हाँ

इंडियन आइडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपको बता दे की दोनों की शादी के कार्यक्रम 1 फरवरी से शुरू होने वाले है। खुद नेहा कक्कड़ ने भी कहा कि वह मेहंदी लगवाने के लिए तैयार हैं।इंडियन आइडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। साथ ही लोग इस वीडियो को देखकर खूब खुश भी नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने वीडियो देखकर नेहा कक्कड़ को शादी के लिए हां कहने की भी सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here