5 बॉयफ्रेंड्स रखने वाली लड़की को Neha Dhupia ने कहा,यह उसकी पसंद है

Neha Dhupia
google

बॉलीवुड एक्ट्रेस Neha Dhupia अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। Neha Dhupia की गिनती बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में होती है। Neha लेकिन इस बार neha किसी और ही वजह से सुर्खियों में है। दरअसल एक्ट्रेस Neha Dhupia को गुरुवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

नेहा इन दिनों एमटीवी के शो ‘रोडीज रिवोल्यूशन’ सीजन को जज कर रही हैं और इसी शो में कही एक बात की वजह से वे यूजर्स के निशाने पर आ गईं। Neha Dhupia यहां कंटेस्टेंट्स को सलाह भी देती हैं और उनपर नाराज भी हो जाती हैं।

रोडीज में Neha Dhupia एक कंटेस्टेंट से काफी नाराज हो गई हैं। Neha Dhupia के इस बर्ताव से उनके फैन्स काफी नारज हो गए हैं। Neha Dhupia के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। दरअसल, कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक किस्सा शो की जज Neha Dhupia को बताया था। कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अलावा पांच लोगों से अफेयर था।

कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा तमाचा मारा। Neha Dhupia पूरा मामला सुनने के बाद कहा, ‘ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा। सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है। परेशान तुम्हारे साथ है। तुम्हें ये किसने अधिकार दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो। नेहा ने कहा, “अगर उसने धोखा दिया…शायद आप वह नहीं दे रहे थे…जो उसे चाहिए था।”

अब ट्विटर पर Neha Dhupia के इस बर्ताव का कड़ा विरोध  किया जा रहा है। यूजर्स Neha Dhupia को सोशल मिडिया पर जमकर ट्रोल कर रहें है। इतना ही नहीं मजाक मजाक में लोग Neha Dhupia ने अपने रिलेशनशिप पर सलाह मांग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here