नरेंद्र मोदी ने कर्फ्यू लगने के कुछ घंटो पहले ही जनता से यह अपील

pm narendra modi
google

जैसा की हम जानते है की भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक देशवासियों से एक समर्थन मांग रहा हूँ ‘जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा’, क्योंकि यह खुद पर लगाने वाला कर्फ्यू है। पीएम मोदी ने कहा कि 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए। इस दौरान न सड़क पर जाएं, न मोहल्ले में जाएं। इसी के साथ पीएम मोदी ने एक बार से कर्फ्यू लगने के पहले जनता से अपील की है।

दरअसल 22 मार्च यानि कल कर्फ्यू लगने में अभी कुछ घंटे बाकि है। जिसके चलते एक बार नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर जनता से अपील की है। जनता से अपील करते हुए नरेंद्र मोदी ने लिखा की “मेरी सबसे प्रार्थना है कि आप जिस शहर में हैं, कृपया कुछ दिन वहीं रहिए। इससे हम सब इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं। रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर भीड़ लगाकर हम अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। कृपया अपनी और अपने परिवार की चिंता करिए, आवश्यक न हो तो अपने घर से बाहर न निकलिए।”

जैसा की हम जानते है की अभी तक विज्ञान कोरोना महामारी से बचने के लिए कोई उपाय नहीं ढूंढ़ पाया है, न ही कोई वैक्सीन बन पाई है। दुनिया के जिन देशों में कोरोना का प्रभाव जहां कोरोना का संकट सामान्य बात नहीं है, जब बड़े-बड़े और विकसित देश इससे प्रभावित हैं तो ऐसे में यह सोचना कि भारत पर इसका असर नहीं पड़ेगा गलत है।

पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी कोरोनावायरस को लेकर जनता से की ये अपील

तो दोस्तों उम्मीद करती हूँ की आप सभी पीएम मोदी की इस बात को ध्यान में रखते हुए इसका पालन जरूर करेंगे। क्योकि यही एक तरीका है कोरोना वायरस से बचने का। नहीं तो यह बात जानते है की यह वायरस कितना खतरनाक है और हमें इससे कितनी साडी परेशानियो का समना करना पद सकता है। तो आप सभी पीएम की इस अपील का पालन करें।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here