‘नागिन 3’ की सुरभि ज्योति कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

‘नागिन 3’ की ‘बेला’ को तो आप जानते ही होंगे इनका रियल नाम सुरभि ज्योति है। हाल ही में खबर मिली है कि हमारी बेला अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। हालाँकि सोशल मिडिया पर इतना ऐक्टिव रहने के बाद भी उन्होंने इस बात कि कोई जानकारी नहीं दी है।

किस फिल्म के साथ कर रही सुरभि बॉलीवुड में डेब्यू

मिली जानकारी से यह पता चला है कि टीवी ऐक्ट्रेस सुरभि ज्योति अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहा है। यह जिस फिल्म से डब्यू करने जा रही है उस फिल्म का नाम ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ है। इस फिल्म में वो पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ नजर आएँगी। हाल ही में सुरभि ने जस्सी गिल के साथ कई फोटो सेयर की है। मगर इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।


इसके आलावा भी सुरभि पंजाबी मूवीस में काम कर चुकी है जैसे की फिल्म ‘कुड़ी पंजाब दी’ , ‘रौला पै गया’ और ‘मुंडे पटियाला दे’। इसके आलावा वो सब ज्यादा अपने टीवी सीरियल ‘कुबूल है’ में ‘ज़ोया’ के रोल के लिए फेमस है। साथ ही ‘नागिन 3’ में ‘बेला/श्रावणी’ के नाम से भी बहुत फेमस है। इन सबके आलावा सुरभि ने कई वेब सीरीज भी की है। इनकी बेस्ट सीरीज में से एक है ‘तन्हाइयां’।

विसर्जन से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे बॉलीवुड सितारे

अब अगर बात करे जस्सी गिल की तो उनका पूरा नाम जसदीप सिंह गिल है। यह मुख्यता पंजाब की फिल्मो के ऐक्टर और सिंगर है। इनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ थी। जिसमे इनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, डियाना पेंटी नजर आयी थी।