मशहूर शायर मुन्नवर राणा का छलका दर्द, लगाई प्रधानमंत्री से मदद की गुहार!

Source - Google

जहा मैं हूं वहां नाम लेना जुर्म है, जहा तुम हो वहां तक पैरों की आहट नही जाती. मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई. अपनी मुसीबतों को लेकर मुन्नवर राणा ने पीएम मोदी से गुहार लगते हुए मुन्नवर राणा बोले ‘मैं मुसीबत में हूँ, न्यूज़ चैंनलों के माध्यम से आप तक अपनी आवाज़ पहुंचा रहा हूं. न्यूज़ चैनलों के माध्यम से पीएम मोदी मेरी परेशानियों से रूबरू हो.’ बात दें कि मुन्नवर राणा की मां के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा था पत्रपत्र में पीएम मोदी ने लिखा था अगर मेरी जरूरत हो और मेरे लायक कोई भी सेवा हो तो मुझे बताएं.

दरअसल मुनव्वर राना के बेटे तबरेज़ राना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तबरेज़ को पुलिस ने लखनऊ के लालकुआं स्थित मकान से गिरफ्तार किया है. तबरेज़ की गिरफ़्तारी के बाद मुन्नवर राणा ने पीएम से मदद मांगी.

जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मरीज की मौत के बाद भी करते रहे इलाज

बता दें कि बीते 28 जून को त्रिपुला चौराहे पर तबरेज़ के ऊपर फायरिंग हुई थी. तबरेज़ ने इशारों में अपने चाचा पर ही फायरिंग कराए जाने का आरोप लगाया था. बाद में पुलिस की जांच में सामने आया था कि तबरेज़ ने खुद पर ही फायरिंग करवाई थी. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया था जबकि तबरेज़ फरार था. पुलिस ने आज तबरेज़ को लखनऊ से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here