गाँधी जयंती के अवसर पर एक बार फिर दिखेगी , मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी

हाल ही में एक घोषणा की गयी कि ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के संजू बाबा संग विद्या बालन , अरशद वारसी और बोमन ईरानी इस साल 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन पर एक नई यूट्यूब ओरिजनल श्रृंखला के लिए रीयूनियन कर रहे हैं। लगभग 13 साल बाद फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का जादू ऑडियंस फिर से देख पायेगी। साथ ही यह लम्हा प्रशंसकों के लिए काफी मजेदार होगा क्योकि वो मुन्ना भाई और सर्किट कि जोड़ी को एक बार फिर देख पाएंगे।

कैसा है प्रशंसकों का उत्साह

मात्र इस घोषणा ने ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का उत्साह बड़ा दिया। ऐसा इसलिए देखने को मिल रहा है क्योंकि फिल्म से लाखों दर्शकों की अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं। प्रशंसकों की ओर से इस उत्साह को बढ़ाने के लिए एक और घोषणा करी गयी है कि अब फ़िल्म की कास्टिंग स्टार्स के साथ इस शो में इंटरनेट सेंसेशन और मिलेनियम ‘प्राजक्ता कोली’ भी आएंगे। ‘Mostly Sane’ के नाम से विख्यात प्राजक्ता अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग और क्राउड-पुलिंग कंटेंट के लिए बहुतपसंद किये जाते है।

किसी भी प्रकार के जातिवादी विचारों का न हो प्रसारण : एनबीएसए

फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की कास्ट के साथ प्राजक्ता के आने की घोषणा ने प्रशंसकों को और अधिक उत्साहित कर दिया है। जिस कारण यह चर्चा का विषय बन गया है।

शो की जनकारी पाकर अभिनेताओं का रिऐक्शन

जब अभिनेताओं को एक विशेष चैट शो के लिए एक साथ लाने के आईडिया के साथ निर्माताओं से संपर्क किया गया था , तो वे एक साथ आने और फिल्म की यादों को ताज़ा करने के लिए काफी उत्साहित महसूस कर रहे थे। आपको जानकारी के तौर पर बता दें कि ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (2006) की रिलीज को काफी समय हो चूका है, लेकिन फिल्म कि गांधीगिरी का कांसेप्ट आज भी जनता की भावना पर हावी बना हुआ है।

इसी कारण वश जब गांधी जयंती पर विशेष सेगमेंट की योजना बन रही थी,तब टीम ने कॉमेडी के कलाकारों की तरफ मोड़ लेने का फैसला किया, जिसमें संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और दिलीप प्रभाकर जैसे उम्दा कलाकारों को शामिल किया है।