कानपुर में जन समस्या को छोड़ नगर निगम पकड़ रहा भैंस, सपा विधायक ने दिया धरना

SP MLA picket in Kanpur
Kanpur

कानपुर :। जिले में जन समस्याओं को लेकर सपा विधायक काफी जागरूक रहते है जिसके चलते जन समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन करने के साथ-साथ सरकार को घेरने का काम करते है। इसी कड़ी में गुरूवार को आर्य नगर विधानसभा से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने उर्सला अस्पताल के पास जर्जर हो चुकी पानी की टंकी पर धरना देकर अपना विरोध दर्ज कराया।

हरियाली टंकी के नाम से मशहूर पानी की टंकी से कई प्रमुख इलाको में पानी की सप्लाई होती है, सपा विधायक काफी लंबे समय से टंकी की सफाई की मांग करते आ रहे है लेकिन जब उनकी मांगे नहीं मानी गयी तो विधायक अपने समर्थको के साथ टंकी पर ही धरना दे दिया।

सपा विधायक अमिताभ वाजपेई का कहना है किइस पानी की टंकी से कई इलाको में जलापूर्ति की जाती है लेकिन यह टंकी जर्जर हो चुकी है जिससे पानी पीने वाले लोगो को संक्रमण का ख़तरा हो सकता है। उनका कहना है कि दो महीने पहले जलकल व अन्य विभागों के लोगो ने मौके पर पहुंचकर निरिक्षण किया था लेकिन कोई हल नहीं निकाला गया। वहीं नगर निगम के नगर आयुक्त समय ना होने का बहाना बना रहे है लेकिन उनके पास भैस पकड़ने का समय है जनता की समस्या को लेकर समय नहीं इसलिए जनता की समस्या को उजागर करने के लिए प्रदर्शन किया जा रहा है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here