MS Dhoni करेंगे comeback, लंबे इंतज़ार के बाद यहाँ पर खेलेंगे अपना पहला मैच…

MS Dhoni will return
Google

MS Dhoni Comeback: टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान और महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) के फैंस व समर्थकों की कोई कमी नहीं है, देश के कोने-कोने में उनके फैंस मौजूद हैं। हालांकि धोनी के समर्थक काफी समय से धोनी की वापसी का इंतज़ार करते आ रहे हैं, क्यूंकि बता दें की धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से एक भी मैच नहीं खेला हैं वह काफी महीनो से क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं । फैंस मायूस थे क्यूंकि कोई भी नहीं जानता था की MS Dhoni कब वापसी करेंगे।

Live Cricket : यहाँ से देखें किसी भी Live मैच का सीधा प्रसारण वो भी बिना रुके…

लेकिन अब आपको बता दें की उन करोड़ों फैंस के लिए खुशखबरी है की अब एमएस धौनी की वापसी का ऐलान हो गया है और वे मार्च में मैदान पर वापसी करते नज़र आएंगे। जी हां, एमएस धौनी इंडियन प्रीमियर लीग यानी (IPL) 2020 के साथ क्रिकेट की दुनिया में वापस लौटने वाले हैं।

आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ (BCCI) ने आइपीएल (IPL) 2020 के लीग मैचों का शेड्यूल जारी किया है। इसी शेड्यूल में सामने आया है कि (IPL) के 13वें सीजन के उद्घाटन मैच में डिफेंडिंग आइपीएल (IPL) चैंपियन Mumbai Indians और Chennai Super King का मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इसी बीच MS Dhoni अपनी टीम CSK की कप्तानी करेंगे और पहली बार World Cup 2019 के सेमीफाइनल यानि साढ़े 8 महीने के बाद क्रिकेट मैच खेलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here