Moviesda 2020 Updated links: Download HD Tamil movies and watch online Isaimini

moviesda 2020

Moviesda: Moviesda साइट  Hindi, Malayalam,Telugu, Kannada, Tamil, Pakistani और बहुत सारी नवीनतम नई फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे बढ़िया वेबसाइटों में से एक है। Moviesda एक पायरेसी टॉरेंट वेबसाइट है जो बिना उचित लाइसेंस के भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों को लीक करती है। वैसे तोअवैध रूप से ऑनलाइन नई फिल्में डाउनलोड करना और देखना अपराध है। Moviesda मूवीज विभिन्न वीडियो प्रारूपों में उपलब्ध हैं।

अन्य वेबसाइट की तुलना में यह दुनिया भर से बहुत अधिक ट्रैफ़िक प्राप्त कर रहा है। आप इस वेबसाइट से HD Telugu फिल्में भी देख सकते हैं।  यह वेबसाइट पर अन्य देशों से भी ट्रैफ़िक आता है।

Moviesda proxy

Moviesda proxy का मतलब है कि आपको वेबसाइट के प्रतिबंध को बायपास करने के लिए प्रॉक्सी का उपयोग करना होगा। अन्यथा, वेबसाइट काम नहीं करेगी। प्रॉक्सी को VPN भी कहा जाता है।

इस वेबसाइट की एक विशेष खूबी यह है कि इसमें online streaming की सुविधा है। आजकल कोई भी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए तैयार नहीं है। उनमें से ज्यादातर स्ट्रीमिंग के माध्यम से फिल्में देखने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें वेबसाइट को अन्य वेबसाइटों (Tamilrockers और Movierulz) की तुलना में अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। फिल्म की गुणवत्ता और मेनू को अच्छी तरह से वर्गीकृत किया गया है और यह आपको एडब्लॉकर के साथ फिल्में देखने और डाउनलोड करने में सहायता करता है। यह कई फॉर्मेट्स में फिल्में प्रदान करता है। जैसे –

720p
1080p
HDRip
Bluray
DVDScr

उपरोक्त वीडियो प्रारूप अपनी गुणवत्ता के कारण फिल्में देखने के लिए अच्छे हैं। ऑडियो क्वालिटी भी कमाल की है। क्या आप जानते हैं? आप Moviesda वेबसाइट में Telugu Movies 2020 डाउनलोड कर सकते हैं।

Moviesda New Link 2020 

moviesda.co moviesda.in
moviesda.net moviesda.dub
moviesda.ent moviesda.any
moviesda.site moviesda.live
moviesda.online moviesda.run
moviesda.maza moviesda.com

Moviesda से फिल्में डाउनलोड करना वैध है?

नहीं, टोरेंट वेबसाइट अवैध वेबसाइटें हैं जो कॉपीराइट सामग्री को अवैध रूप से प्रदान करती हैं। सभी देशों ने टोरेंट वेबसाइटों को ब्लॉक कर दिया। इसलिए पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड या देखना बंद करें।

मैं आपको सिनेमा देखने के लिए सिनेमाघर जाने की सलाह देता हूं। दोस्तों के साथ यात्रा करने से यादें भी बनती हैं। इसलिए इन सब साइटों पर Bollywood Movies को खोजने के लिए अपना समय बर्बाद न करें।

Moviesda Alternative Websites

Moviesda के विकल्पों के बारे में बात करते हुए आपको कई विकल्प मिलेंगे। बस आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उन विकल्पों को चुनना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप एक हॉलीवुड फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको उस वेबसाइट को चुनना होगा, जहाँ आपको हॉलीवुड फिल्में मिलती हैं।

और अगर आप हिंदी डब फिल्में देखना चाहते हैं, तो आपको Moviesda वेबसाइट चुननी होगी, यहां आपको हिंदी डब फिल्में मिलेंगी। नीचे, मैंने आपको आपकी सुविधा के लिए Moviesda के कुछ विकल्प दिए हैं-

Khatrimaza
Isaimini
Fmovies
Bolly4u
Tamilrockers
Jiorockers
Tamilgun
Worldfree4u
Tamilyogi
Movierulz

उपरोक्त वेबसाइटों के बारे में मैंने एक विस्तृत लेख लिखा है। उपरोक्त लिंक भी भारत सरकार द्वारा अवरुद्ध किए गए हैं। मैं आपको फ़ायरवॉल को बायपास करने के लिए कुछ तकनीकों का उपयोग करने की सलाह देता हूं।

advanced chrome extensions का उपयोग करें जो आपको बॉलीवुड फिल्मों को आसानी से डाउनलोड करने में मदद कर सकते हैं। एक भारतीय नागरिक के रूप में, पायरेसी से बचना हमारा कर्तव्य है। हमें बहुत से लोगों को मूवी बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के कारण एंटी-पायरेसी के बारे में जागरूकता पैदा करनी होगी।

लेकिन हम केवल पायरेसी वेबसाइटों की मदद से फिल्में देखते हैं। उत्पादकों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। जिससे छोटे निर्देशकों और अभिनेताओं को चोट पहुंचेगी। पायरेसी को रोकने का एक और एकमात्र उपाय जागरूकता पैदा करना है। मुझे पता है कि यह कठिन है, लेकिन अभी हमारे पास कोई रास्ता नहीं है।

Latest Movies leaked by Moviesda

नीचे की फिल्में हाल ही में Moviesda द्वारा अपलोड की गई हैं। मैं Moviesda की वेबसाइट पर हर फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे जल्द से जल्द अपडेट करने की कोशिश करूंगा।

Sab Kushal Mangal

English Ki Taay Taay Fisss

Bhangra Paa Le

Shimla Mirchi

Dabangg 3

Mardaani 2

Good Newwz

Moviesda South Movies 

South indian movies लोगों की पसंदीदा फिल्में हैं। अल्लू अर्जुन, प्रभाष, राम चंद्रा, महेश बाबू आदि सभी सुपरस्टार की फिल्मों का लोग बेसवरी से इंतजार करते हैं। सभी ब्लॉकबस्टर फिल्में लोग डाउनलोड करना चाहते हैं और यह Moviesda मूवीज वेबसाइट के माध्यम से संभव है।

साउथ एक्शन हिंदी डब फिल्में हमेशा सार्वजनिक रूप से हिट होती हैं और लोग हर दक्षिण हिंदी डब फिल्में देखना चाहते हैं। क्योंकि कुछ अनोखी कहानी और लोगों द्वारा बनाई गई सभी दक्षिण फिल्में किसी भी फिल्म में इस प्रकार की कहानियां नहीं ढूंढती हैं।

आप बिना किसी परेशानी के सभी South indian movies वहां से डाउनलोड कर सकते हैं बस आपको VPN का उपयोग करना होगा। लेकिन मेरा सुझाव है कि फिल्में Online डाउनलोड न करें क्योंकि ये सभी प्राधिकरण की अनुमति के बिना वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने के अपराध हैं।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Moviesda का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here