मुरादाबाद : पुलिस ने किया लूट का खुलासा, 3 लुटेरों ने ऐसे दिया था लूट को अंजाम…

Police disclosed robbery
Moradabad

मुरादाबाद :। जिले की कटघर पुलिस ने पशु व्यापारी से हुई लूट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे लूटी गई रकम भी बरामद की है, इन आरोपियों ने पशु व्यापारी को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा कर मझौला क्षेत्र में फेंक दिया था।

लिफ्ट देने के बहाने की थी लूट

एसपी सिटी अमित आनन्द ने थाना कटघर क्षेत्र में चार दिन पूर्व हुए पशु व्यापारी के साथ हुई ढाई लाख की लूट का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया है। दरअसल घटना 3 अगस्त की है, बरेली के रहने वाले पशु व्यापारी एहतेशाम को आरोपियों ने बरेली तक लिफ्ट देने के बहाने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में हनुमान मूर्ति चौराहे से बैठा लिया था,और उसे मझौला क्षेत्र स्थित नए moradabad में सुनसान जगह पर ढाई लाख रुपये लूटने के बाद उसे वही छोड़ कर फरार हो गए थे।

कार और नकदी हुई बरामद

कटघर पुलिस ने इस लूट की जब गहनता से जांच की तो लुटेरो का सरगना विक्की उर्फ संजय वर्मा दस सराय का ही निकला,उसने अपने दो साथियों रवि और जितेंद्र के साथ मिलकर इस लूट को अंजाम दिया था। रवि और जितेंद्र पड़ोसी प्रदेश उत्तराखण्ड के काशी पुर के रहने वाले है, पुलिस ने इन के पास से लूटी गई नगदी में से 1 लाख 54 हजार रुपये बरामद कर लिए है,और लूट में प्रयोग की गई कार बरामद की गई है, एसपी सिटी ने कहा कि इनका आपराधिक रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है।

रिपोर्ट:-नासिर खान….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here