मुरादाबाद : दबंगों ने की मंदिर के महंत की पिटाई, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

CCTV footage of the incident came
Moradabad

मुरादाबाद :। कटघर क्षेत्र स्थित प्राचीन माता एवं शिव मंदिर के पुजारी के साथ कुछ लोगों द्वारा की गई मारपीट की घटना का वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लग गया। पीड़ित पुजारी के अनुसार इसकी शिकायत घटना के समय ही थाना पुलिस को दे दी थी, घटना 19 अक्टूबर की है, मारपीट की ये घटना मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे है और मंदिर के पुजारी ने उनके साथ हुई घटना पर प्रदेश की योगी सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल मामला उस समय सामने आया जब घटना को एक हफ्ते से भी ज्यादा हो जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की और आरोपी खुलेआम घूमते रहे, मंदिरों से जुड़े पुजारियों और महन्तो के ऊपर हो रहे अत्यचार की घटनाओं में मुरादाबाद का नाम भी जुड़ गया है। मामला कटघर थाना इलाके के गुलाबबाड़ी स्थित माता मंदिर एवं शिव मंदिर से जुड़ा हुआ हैं। मंदिर के महंत मंगू लाल शर्मा के साथ विगत 19 अक्टूबर की शाम कुछ लोगो ने मंदिर से खिंच कर जबरदस्त मारपीट की थी, उनके ऊपर कुर्सी से भी जानलेवा हमला किया गया था, ये पूरा वाक्या मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था और आरोपियों के चेहरे भी साफ नजर आ रहे थे।

इस घटना में मंदिर के महंत को काफी चोट भी आई जिसका इलाज उन्होंने स्वयं करा लिया था, पीड़ित महंत ने उसी समय पूरी वारदात की सूचना थाना पुलिस को दे दी थी लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही न होने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसएसपी और मुख्यमंत्री तक कि है, और अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है, घटना की सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद आज दस दिन बाद कटघर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है लेकिन अभी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नही है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here