मुरादाबाद : योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने राहुल और प्रियंका गांधी पर कसा तंज कहा…

Cabinet Minister of Yogi Government
Moradabad

मुरादाबाद :। हाथरस प्रकरण पर बोलते हुए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने राहुल और प्रियंका गांधी पर तंज कसा है और कहा कि,”विपक्ष इसे मुद्दा बना कर राजनीति कर रहा है और जहाँ तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पॉलिटिकल टूर पर निकले है, वो राजस्थान नही जा रहे है क्योंकि वहाँ कॉंग्रेस की सरकार जो है।

मै तो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से ये निवेदन करता हूँ कि, इस दुखदायी प्रकरण को राजनीतिक चश्मे से देखना बन्द कर दे,ये हमारी हमारी माताओ और बहनों से जुड़ा मामला है,जो बेहद दुःखद है और पूरी सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

अंतिम संस्कार परिवार की सहमति पर ही हुआ था

कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने रात में हुए अंतिम संस्कार पर कहा कि, ”सब कुछ परिवार की सहमति पर ही हुआ था, ये हो सकता है परिवार का कोई सदस्य इससे सहमत न हो, उस दिन भीम आर्मी के लोग और कांग्रेस लोगो ने धरने प्रदर्शन करके परिवार के लोगो को और बॉडी को बंधक बना लिया था। दिन भर हंगामा चलता रहा ऐसा लग रहा था जैसे विपक्ष के लोग सिर्फ राजनीति के लिए सब कर रहे थे।

एक बच्ची के साथ इस तरह की घटना सरकार और समाज के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है, पूरे मामले में एसआईटी गठित हो चुकी है, सभी दोषियों पर कार्यवाही होगी और जहाँ तक कुछ लोगो के फोन टेपिंग की बात है तो ये उनके संज्ञान के नही है कोंग्रेस ने ये आरोप लगाया है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here