मुरादाबाद : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का निकिता तोमर की हत्या को लेकर प्रदर्शन

protests over killing of Nikita Tomar

मुरादाबाद :। बल्लभगढ़ में एक तरफा प्यार में बहन निकिता तोमर की दिन दहाड़े गोली मारकर की गई हत्या के मामले में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा निकिता के परिवार वालो के साथ आ गया है और हत्यारे को तुरंत फांसी की मांग करते हुए पूरे देश मे आंदोलन करने की रणनीति तय कर रही है ऒर सरकार से मांग की है,यदि हत्यारे को शीघ्र फांसी के फंदे पर नही लटकाया गया तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पूरे देश मे उग्र आंदोलन करेगी।

इसी क्रम में आज अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की मुरादाबाद इकाई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र सिसौदिया के निर्देशन एवं जिलाध्यक्ष राणा उदय भान सिंह के नेतृत्व में एक ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया गया और हत्यारों को सरे आम फांसी देने की मांग की गई ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजा गया और मांग की गई यदि जल्दी ही इस दिशा में कोई ठोस कदम निहि उठाया गया तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पूरे देश मे उग्र आंदोलन करेगी।

इस अवसर पर ठाकुर ओमवीर सिंह एडवोकेट, ठाकुर राकेश सिंह एड्वोकेट, मनोज तोमर, अवनीश सिंह, देवेंद्र सिंह सिसौदिया, राणा उदय भान सिंह, ठाकुर सौरभ भारती आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here