बदमाशों ने होमगार्ड की हत्या कर नाले में फेका शव

image suorce -google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्याओं के मामलों में तेजी बढ़ती जा रही है। आये दिन राजधानी में कहीं न कहीं किसी न किसी क्षेत्र से हत्याओं की घटना सामने आती रहती है। देखा जाये तो लखनऊ में एक महीने के अंदर लगभग 20 प्रतिशत हत्याओं की घटनाये सामने आई है। राजधानी में हो क्या रहा है कुछ समझ नहीं आता ऐसा लगता है की पूरे प्रदेश में जंगल राज स्थापित हो गया है।

24 घंटे में 11 हत्याओं के बाद विपक्ष के निशाने पर यूपी सरकार

ऐसी ही एक खबर अभी-अभी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र से आई है। जहाँ गोसाईगंज क्षेत्र के बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की हत्या कर उसका शव नाले में फेक दिया। बता दें की होमगार्ड का शव पस्तरा-कमालापुर गांव के बीच नाले में मिला है। शव की मिलने की सूचना स्थानीय लोगो ने पोलिस को दी। सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को बरामद कर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया की होमगार्ड गेदलाल नगराम के बजगहिया गांव का निवासी है। इसकी बाइक तीन किलोमीटर दूर अस्ती गांव में मिली है जो की अस्ती गांव जेल में तैनात होमगार्ड था। पुलिस ने बताया की हमारी टीम कार्यवाही कर रही है और हत्या करने वाले बदमाशो की तलाश में‌ जुटी।