Mirzapur season 2 के विषय में डायरेक्टर गुरमीत सिंह का बड़ा खुलासा

Mirzapur season 2
Source Google

Mirzapur season 2: Mirzapur भारत का एक बेहद ही पॉपुलर वेब सीरीज हैं जो 16 नवंबर, 2016 को Amazon Prime पर रिलीज़ की गयी थी। मिर्ज़ापुर की पहली वेब सीरीज Blockbuster हिट होने के बाद फैंस इसके अगले सीजन के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आज की युवाओ के लिए Mirzapur season 2 की तैयारी इन दिनों जोरों पर हैं। हालांकि क्राइम बेस्ड Mirzapur season 2 सीरीज का रिलीज़ डेट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है परन्तु इस web series का Director Gurmeet Singh ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा की शूट के दौरान पुरे टीम को बेहद मज़ा आया और हाल ही में सबका एक साथ मिलना भी होगा। 

इस वेब सीरीज के लीड एक्टर Divyendu Sharma का कहना हैं की मिर्ज़ापुर जैसी वेब सीरीज का हिस्सा बनना उनके लिए गौरव की बात है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता Pankaj Tripathi (कालीन भैया) इस फिल्म के शूट को लेकर बेहद परेशान थे। शूट के दौरान उन्हें काफी गंभीर चोट भी आयी परन्तु वे अपने काम को लेकर काफी प्रतिबंद्ध रहे।

Watch Mirzapur Season 2 Online Now 

कैसे और कहाँ हुई वेब सीरीज Mirzapur season 2 की शूटिंग

कुछ महीने पहले जब मिर्ज़ापुर की पूरी टीम अपने Mirzapur season 2 की शूटिंग के लिए जौनपुर पहुँचे तो वे बेहद हैरान हो गए अपने फैंस को देखकर। शूटिंग के दौरान भीड़ इतनी बढ़ गयी थी की पूरे टीम को अलग से सिक्योरिटी का बंदोबस्त करना पड़ा। फैंस का उन्माद और उत्साह देखकर पूरे मिर्ज़ापुर की टीम में एक जूनून सा जाग गया था। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान Pankaj Tripathi ने कहा की “मुझे बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी की लोगो को Mirzapur season 1 इतनी पसंद आएगी और हमे लोगों से इतना प्यार मिलेगा।” 

Todaypk 2020 – Download, Watch Telugu, Bollywood New Movies online

जौनपुर के आलावा भी इस वेब सीरीज की शूटिंग Azamgarh, Ghajipur, Lucknow, और Gorakhpur जैसे प्रचलित जगह पर भी की गयी। जैसे ही रोज़ शूटिंग पूरी होती, मिर्ज़ापुर के टीम की सारे कलाकार अपने फैंस से मिलते तथा उनसे बातें भी किया करते थे। शूटिंग के दौरान कलाकारों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ा था, परन्तु फैंस ने कभी भी उनका हौसला कम न होने दिया।

कैसा होगा वेब सीरीज Mirzapur season 2 की Climax

Mirzapur एक तेज़ दिमाग और सीमित हास्य के साथ यूपी की माफिया और बदमाशों की कहानी हैं, जहा एक विश्वासघात के साथ ठंडे नकदी नियमो की वफादारी वक़्त के साथ साथ बदल जाती हैं। हिंसा और खून उनके दिनचर्या का हिस्सा था। जहाँ यूपी वासी को आतंकित करना तथा उनपर अपना हुक्म चलाना उनका एक मात्र लक्ष्य था। नेता, पुलिस, और वकील जैसे शख्श भी उन माफियो के साथ प्रतिद्वंदिता स्वरुप मिले हुए थे। Mirzapur season 1 में दर्शाया गया हैं की कालीन भैया करोड़पति कालीन खोजकर्ता थे और साथ ही Mirzapur जैसा बड़े शहर के सबसे बड़े डॉन। 

bhojpuriwap.in: Download Bhojpuri Movies, Dubbed Movies

मुन्ना त्रिपाठी, कालीन भैया के पुत्र जो सत्ता के भूखे हैं और अपने पिता की विरासत को पाने के लिए किसी भी सीमा को लाँघ सकते हैं। डिम्पी की सहेली की शादी में गुड्डू भैया और बबलू भैया को मारने का षड़यंत्र बनाकर मुन्ना भैया गोरखपुर पहुँचे, जहाँ उन्होंने दोनों पर गोलियाँ चला दी। गोली लगने के कारण बबलू भैया की मौत हो जाती हैं। अब Mirzapur season 2 की बात करे तो फैंस का कहना है की गुड्डू भैया अब अपने भाई बबलू का मौत का बदला लेंगे।

फैंस का ये भी कहना हैं की मुन्ना भैया के मौत के पश्चात कालीन भैया को भी मरना होगा। युपु जैसी एक महान नगरी से पाप मुक्त और अधर्म का संपूर्ण नाश होगा। पिछले सीरीज के मुताबिक Mirzapur season 2 में हद से ज़्यादा मज़ा आएगा जिसमे अधर्मियों का अंत दिखाया जायेगा। कालीन भैया के साथ साथ उनसे जुड़े सभी पापियों का मृत्यु होगी और एक बार फिर से Mirzapur में शांति का वातावरण स्थापित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here