उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने मास्क और साबुन का किया वितरण

Neelima Katiyar
Kanpur

कानपुर :-कोरोना महामारी के इस संकटकाल में जनता की आवश्यकता के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जन-जन तक मास्क और साबुन पहुंचाने की मुहिम शुरू कर दी गई है। इसी कड़ी में नवीन मार्केट स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने सभी मोर्चा और मंडल अध्यक्षों को एक लाख बीस हज़ार मास्क और पचपन हज़ार साबुन का वितरण किया।

सभी अध्यक्षों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द यह सभी सामग्री घर-घर तक पहुंचाने का काम किया जाए ताकि कोरोना के खिलाफ इस जंग को हम लोग जल्द से जल्द जीत ले।

राजयमंत्री नीलिमा कटियार ने बताया की इस महामारी से निपटने के लिए बीजेपी पूरी निष्ठा के साथ लोगो को सभी प्रकार से सहयोग किया लोगो को कच्चे राशन वा लांच पैकेट दिया आज यहाँ कानपुर उत्तर इकाई में १ लाख २० हजार मास्क और साबुन अपने मोर्चे के कार्यकर्ता बंधू घर घर जा कर लोगो से मिलकर मास्क और साबुन देने का कार्य करेंगे क्योकि कोरोना से निपटने के लिए सोसल डिस्टेंस ही एक मात्र विकल्प है ये लोगो से आप के माध्यम से निवेदन है की अपने फेस को कवर करे हाथो को बराबर धोते रहे डिस्टेंस का पालन करे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 5 =