मायावती ने दी सलाह, निर्दोषों की मदद को आगे आये सरकार

BSP
google

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर के प्रदेश सरकार को सलाह दी है। उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजनशिप (NRC) को लेकर हुए बवाल के दौरान मारे गए निर्दोष लोगों की मदद करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “CAA/NRC विरोधी हिंसा में सर्वाधिक यूपी में मारे गए लोगों की सही जाँच-पड़ताल करके व इनमें जो लोग निर्दोष हैं उनकी मदद के लिए सरकार आगे आए तो यह बेहतर होगा”। इससे पहले मायावती ने बताया था कि बसपा के नेता विरोध प्रदर्शन में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे जिसके लिए मुनकाद अली को अधिकृत किया गया है। वह स्थानीय नेताओं के साथ पीड़ित परिवारों के घर जाकर उनसे मुलाकात करें और उनको सांत्वना दें कि इस दुःख की घड़ी में पार्टी उनके साथ है।

मायावती ने छात्रों द्वारा किये गए CAB विरोध प्रदर्शन को लेकर किया ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इसके अलावा मुस्लिम समुदाय को सावधान रहने के लिए भी कहा था। साथ ही बताया था कि इन सब के पीछे कही मुसलामानों का राजनैतिक शोषण तो नहीं हो रहा है जिसमे उनको मुद्दा बनाकर पीसा जा रहा है।