‘मरजावां’ का नया सांग ‘थोड़ी जगह’ हुआ रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली ऐक्शन फिल्म ‘मरजावां’ ने अपने आने से पहले ही लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली है। फिल्म के सिर्फ गानो और ट्रेलर को देख कर लोगो से फिल्म के आने का इन्तजार नहीं हो रहा है। कुछ ही समय पहले इस फिल्म का एक और नया गाना लांच कर दिया गया है।

जारी हुआ लाल कप्तान का नया पोस्टर साथ ही आयी रिलीज डेट

कौन सा है नया गाना

कुछ ही समय पहले फिल्म का यह नया गाना रिलीज किया गया। इस गाने का टाइटल नेम ‘थोड़ी जगह’ है। इस गाने शब्द बहुत ही भावुक करने वाले है। इस गाने में सिद्धार्ध मल्होत्रा लड़ाई करते है, मगर फिर अचानक उन्हें फिल्म की हीरोइन तारा सुतारिया की याद आ जाती है। जिसके बाद वह लड़ाई करना बंद कर देते है। इस गाने को आवाज अरिजीत सिंह ने दी है, और इस गाने के लिरिक्स रश्मि विराग के है। म्यूजिक तनिष्क बागची ने है।

इससे पहले भी फिल्म के कई गाने रिलीज किये जा चुके है। पहला गाना है ‘तुम ही आना’ था। इसके बाद आया था ‘एक तो कम ज़िंदगानी’।

फिल्म ‘मरजावां’ एक ऐक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसे मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है। साथ ही इस वॉयलेंट ड्रैमेटिक लव स्टोरी को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह अहम किरदारों को निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को आप लोग 15 नवम्बर को बड़े पर्दे पर देख सकते है।