किसान नेताओं और राजनैतिक पार्टियों ने रेल रोको आंदोलन पर जताया विरोध

    Source - Google

    किसान आंदोलन के रेल रोको आंदोलन को लेकर कई किसान नेताओं और राजनैतिक पार्टियों ने विरोध जताया कहा आंदोलन करने के और भी बहुत से तरीके है कोई ऐसा कार्य नहीं करना चाहिए जिससे आम जनता को परेशानी हो। किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत के रेल रोको आंदोलन को लेकर कई किसान नेताओ और राजनैतिक पर्टियो ने विरोध जताया।

    जिसमें किसान नेता तारा सिंह विष्ठ का कहना है की क्या हो गया है राकेश टिकैत को ऐसा की भोले भले किसानो को इस तरह का प्रदर्शन करने के लिए बहका रहे है। राकेश टिकैत सोची समझी साजिश के तहत यह कार्य कर रहे है। यह आम जनता को परेशान कर रहे है, हमारी यूनियन इसका पुरजोर विरोध करती है। ऐसे नेताओ के ऊपर सरकार को कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

    पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष ने किया शोक व्यक्त कहा

    वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने कहा किसानो के दर्द को हमारा और हमारी पार्टी का पूरा समर्थन है। हमारी पार्टी किसान समस्याओं का स्थाई समाधान चाहती है। इस मुद्दे पर हमने सरकार को घेरा भी है लेकिन साथ में किसान भाइयो से यह आग्रह भी है की आंदोलन खूब करें लेकिन कोई ऐसा कार्य कत्तई न करें जिससे जन सुविधाएं बाधित हो। आप अपने अधिकार की लड़ाई लड़िए लेकिन किसी दूसरे के अधिकार को बाधित मत कीजिए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    twenty − 4 =