गोरखपुर महोत्सव में ये कलाकार पेश करेंगे अपना कार्यक्रम

cm yogi
google
  • मुख्यमंत्री गोरखपुर महोत्सव का करेंगे समापन जबकि पर्यटन मंत्री करेंगे महोत्सव का उद्घाटन
  • गोरखपुर के संसाद मेगा स्टार रवि किशन 11 जनवरी को काव्यपाठ करेंगे प्रस्तुत
  • 11 जनवरी से लेकर 13 जनवरी तक गोरखपुर महोत्सव का आयोजन किया जाएगा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 11 जनवरी से लेकर 13 जनवरी तक गोरखपुर महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ भी है। इस बार बॉलीवुड गायकार सोनू निगम, अलका याग्निक, भरत शर्मा व्यास, अनुराधा पौडवाल तथा राजू श्रीवास्तव ने अपने ब्लॉग में गोरखपुर महोत्सव में आने की पुष्टि भी कर दिया है। यह सभी गायकार गोरखपुर मौसम महोत्सव में अपना कार्यक्रम पेश करेंगे। इनके अलावा अन्य कई कलाकार महोत्सव में मंच की शोभा बढ़ाएंगे।

गोरखपुर महोत्सव में इस बार होने वाले कार्यक्रम लोगों को बहुत पसंद आंएगे। महोत्सव में 11 जनवरी को गोरखपुर के संसाद व मेगा स्टार रवि किशन एक अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। इस बार यह दोनों गोरखपुर महोत्सव के मंच पर लोगों के सामने काव्य का पाठ प्रस्तुत करेंगे। मुख्यमंत्री योगी ने इस बार के महोत्सव में लोकल कलाकारों को मंच दिया है जिसके लिए सांसद रवि किशन ने उनका बहुत आभार व्यक्त किया है। महोत्सव में कई अलग अलग कार्यक्रमों के अलावा दिव्यांगजनो के लिए भी कार्यक्रम के साथ स्वक्षता का कार्यक्रम पेश किया जाएगा।

लखनऊ महोत्सव का पोस्टर जारी, मुख्यमंत्री करेंगे सुभारंभ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर महोत्सव का समापन करेंगे जबकि पर्यटन मंत्री महोत्सव का उद्घाटन करेंगे। इस महोत्सव में बाहरी कलाकारों के साथ स्थानिए कलाकारों को भी तरजीह दी जाएगी। सांसद रवि किशन ने गोरखपुर महोत्सव में शामिल होने के लिए बाबा गोरखनाथ की धरती पर आने वाले सभी कलाकारों का धन्यवाद अदा किया और अपनी ख़ुशी ज़ाहिर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here