Coronavirus : कई क्षेत्रों को बंद करने का लखनऊ डीएम ने दिया आदेश

Many areas closed due to coronavirus in Lucknow
google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश (DM Abhishek Prakash) ने कोरोना वायरस (COVID-19) के खतरे को देखते हुए बहुत से क्षेत्रों को बंद करने आदेश जारी कर दिया है। लखनऊ में बहुत से इलाके 23 मार्च तक के लिए बंद रहेंगे। इससे पहले जारी किये गए आदेश में लखनऊ के सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स, पब, बार, कैफे, ब्यूटी पार्लर तथा हेयर सैलून आदि को 31 मार्च तक के लिए बंद किया जा चुका है।

Many areas closed due to coronavirus
google

डीएम अभिषेक प्रकाश ने आज एक और आदेश जारी करते हुए लखनऊ में महानगर, इंदिरानगर, गुडम्बा, विकास नगर, टेढ़ी पुलिया, वायरलेस चौराहा, कमलानगर, रहीमनगर, शिवानी विहार, अबरारनगर, कुर्सी रोड, खुर्रम नगर, कंचन बिहारी मार्ग, अलीगंज, आदि को बंद कर दिया है। डीएम के आदेशानुसार महानगर चौराहे से कुकरैल तक बंद रखा जाएगा। लखनऊ में 23 मार्च तक दूध, मेडिकल, पैथालाजी, अस्पताल, राशन, गैस की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी संस्थान बंद रहेंगे।

Coronavirus : UP सरकार COVID-19 को लेकर संजीदा

डीएम ने कहा है कि इन आदेशों को फ़ौरन प्रभाव से लागू किया जाएगा और आदेशों का पालन ना करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। कोरोना का कहर राज्य में भी लगातार बढ़ता जा रहा है। लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय (KGMU) में शुक्रवार को 4 अन्य मामले कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं जिनमे 3 लोग एक ही परिवार से हैं। यह सभी लोग हाल ही में अमेरिका से वापस लौटे हैं। उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 23 पहुँच चुकी है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here