मनोहर लाल खट्टर दीपावली के दिन ले सकते है सीएम पद की शपथ

मनोहर लाल खट्टर व दुष्यंत चौटाला को सरकार बनाने का न्योता राजयपाल सत्यदेव नारायाण आर्य ने दिया। कल बड़ी दीपावली के दिन मनोहर लाल खट्टर राजभवन चंडीगढ़ में करीब दो बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। साथ ही दुष्यंत चौटाला उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला तिहाड़ जेल से आज शाम को बाहर आ जायेंगे। खबर के अनुसार कल अजय चौटाला शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित हो सकते है। आज 2:30 बजे मनोहर लाल खट्टर और जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला राजयपाल से मिलने गए और सरकार बनाने के कागज राजयपाल को सौपें।

रवि शंकर प्रसाद बोले हमारे पास समर्थन

केंद्रीय पर्यवेक्षक रविशंकर प्रसाद ने दावा करते हुए कहा की हमारे पास जजपा के 10 विधायक,6 निर्दलीय विधायक व 40 भाजपा के विधायकों सहित कुल 56 विधायकों का समर्थन है। गोपाल कांडा से भाजपा समर्थन नहीं लेगी। इसके बाद रविशंकर प्रसाद ने वहां उपस्थित विधायकों से पूछा की क्या किसी और नेता का प्रस्ताव विधायक दल के नेता के लिए है,तो सभी विधायकों ने मनोहर लाल खट्टर का नाम एक साथ लिया। रवि शंकर प्रसाद ने मनोहर लाल खट्टर का मुँह मीठा कराया।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा धन्यवाद

विधायक दल का नेता बनाए जाने पर मनोहर लाल खट्टर ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा की मै सभी का धन्यवाद करता हूँ। पहले की तरह इस बार भी एक साफ सुथरी सरकार बनाने का विश्वास दिलाता हूँ। मै समर्थन देने वाले विधायक और अपने सभी मंत्रियों को साथ लेकर चलूँगा,हर वर्ग का विकास होगा। बता दें कल दीपावली के अवसर पर मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला के साथ 5 कैबिनेट मंत्री शपथ ले सकते है।