मैनपुरी : कोरोना काल में एसएसपी अजय कुमार पांडे का सख्त फरमान हुआ जारी

मैनपुरी।यूपी के मैनपुरी जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी है। वहीं जिला प्रशासन संक्रमण की रोकथाम के लिए लगातार प्रयासरत है। इसके बावजूद भी कोरोनावायरस की संख्या में कमी नहीं हो रही है।जिसके चलते अब तक मैनपुरी में 20767 लोगों की जांच की गई है।जिसमें 19098 के परिणाम नेगेटिव आई है बावजूद इसके 1537 लोगों की संख्या के परिणाम आने बाकी है।

वही अगर हम बात करें करहल कुरावली घिरोर बेवर किशनी मैनपुरी सरवन जागीर बरनाहल सुल्तानगंज आज विकासखंड क्षेत्रों की तो कुल मिलाकर 217 कोरोना पॉजिटिव पाएं गए हैं।जिनमें से 139 कोरोना पॉजिटिव ठीक हो कर घर जा चुके हैं।अगर हम बात किए करें तो पूरे जनपद में 11 लोगों की कोरोना पॉजिटिव होने से मौत हो चुकी है मैनपुरी में मौजूदा हालत में 78 कोरोना पॉजिटिव है जिनका उपचार प्रशासन द्वारा कराया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक मैनपुरी अजय कुमार पांडे कोरोना संक्रमण की तोड़ने के लिए अनोखी पहल अपनाते हुए बिना मार्क्स पहने जो लोग घरों से निकलेंगे। उन्हें अब सो दो सो नहीं पूरे 500 का जुर्माना भुगतना पड़ेगा जिसके चलते आज पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने कोविड-19 हेल्प डेक्स वर्ज वेन को को हरी झंडी देकर रवाना किया है।जिसने अपना कार शुरू करते हुए बिना मास्क लगाए घूम रहे कई लोगों के चालान भी काटे हैं। वही पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने मैनपुरी जनता से अपील की है कि वे किसी भी सूरत में घर से बिना मास्क  के ना निकले निकले तो कटेगा जुर्माना।

रिपोर्ट-गौरव पांडेय मैनपुरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here