कांग्रेस के 22 बागी विधायकों ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,कहा बीजेपी में शामिल होने…

mp political crisis
image source - ANI

कांग्रेस पार्टी छोड़ चुके 22 विधायकों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी बात सामने रखी। जिसमे विधायकों ने कहा की हमे बंदी बनाकर नहीं रखा गया है। हम अपनी मर्जी से बंगलूरू आये है। कमलनाथ जी ने हमें 15 मिनट भी नहीं सुना। फिर हमें अपने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए किससे बात करनी चाहिए? वहीँ विधायक इमरती देवी ने कहा की ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं। उन्होंने हमें बहुत कुछ सिखाया। मैं हमेशा उसके साथ रहूंगी भले ही मुझे कुएं में कूदना पड़े।

विधायकों ने मांगी सुरक्षा

विधायकों का कहना है की ‘जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला हो सकता है तो हम पर भी हो सकता है। हम सुरक्षित नहीं है,इसलिए हमे केंद्रीय सुरक्षा मिलनी चाहिए। वहीँ भाजपा में शामिल होने के सवाल पर विधायक बोले की अभी हमने कोई फैसला नहीं किया है पर हम विचार कर रहे है।’ बता दें ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 22 विधायकों ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद मध्य प्रदेश में कमल नाथ सरकार के पास सरकार में रहने के लिए आवश्यक विधायकों की संख्या नहीं रही और अब BJP एमपी में सरकार बनाने के चक्कर में है।

Coronavirus : स्वास्थ्य विभाग ने COVID-19 को लेकर जारी किया आंकड़े

सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

सुप्रीम कोर्ट में आज बीजेपी की बहुमत परीक्षण कराने वाली याचिका पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने कहा की हम दूसरे पक्ष की बात सुनना चाहते है और कमल नाथ सरकार को नोटिस जारी कर दिया। अब कल बुधवार को इस मामले की सुनवाई होगी। वहीँ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है की मौजूदा सरकार निश्चित रूप से गिरेगी। आज, भारतीय जनता पार्टी के पास सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्याएँ हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here