लखनऊ:वाल्मीकि समाज राष्ट्रीय अधिवेशन का किया गया आयोजन

google

राष्ट्रीय वंचित लोक मंच और राष्ट्रीय वाल्मीकि पंचायत संघ के तत्वाधान में जयपुर में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर वेलफेयर सोसाइटी के अंदर वाल्मिक समाज राष्ट्रीय अधिवेशन का प्रोग्राम रखा गया।अधिवेशन मैं जुड़े हुए राष्ट्रीय वंचित लोक मंच संगठन के सारे पदाधिकारी गण और राष्ट्रीय वाल्मीकि पंचायत संघ और राष्ट्रीय पदाधिकारी गणों के साथ इस अधिवेशन में आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम का आयोजन सचिन सव्रटे, जगदीश खोखर,सीएम चावरिया, राकेश देसाई जी और समस्त संगठनों द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में समाज के सारे आदरणीय माननीय सम्माननीय युवा महिला सब ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और आयोजन कर्ताओं ने पूरे भारतवर्ष में वाल्मिक समाज के प्रति भान समाज के सारे आदरणीय सामान्य एक प्रशिक्षित पत्र देकर स्वागत किया।

महिलाओं के लिए वरदान है कुंग फू खेल-उपेंद्र तिवारी

उन्होंने हौसला अफजाई कर एक अच्छा संदेश वाल्मिक समाज को दिया इस अधिवेशन के अंदर समाज के पधारे पूरे भारतवर्ष से कई वक्ता प्रवक्ता समाजिक संगठन ट्रेड यूनियन पार्टी और संगठन से जुड़े हुए सभी लोगों ने भाग लिया। सब ने अपनी बातों से समाज को एक मजबूत बनाने के संकल्प के साथ कार्य करने की प्रेणना दी। राजेश कुमार बोयत को भी इस मंच को साझा करने का मौका मिला समाज के सारे भारतवर्ष में रह रहे सब से मिलने का मौका मिला और एक अच्छा संदेश वाल्मीकि समाज को दिया गया।