लखनऊ: सीएम आवास के सामने रेलवे बोर्ड अधिकारी के घर में घुसकर पूरे परिवार की दिन दहाड़े हत्या

lucknow police commisnar
lucknow police commisnar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी अपराधी कितने बेखौफ हो चुके है ,इसका जीता जागता सबूत लॉक डाउन के दिन लखनऊ हुई रेलवे अधिकारी के घर में दिन दहाड़े हुई लूट और दोहरे हत्याकांड की वारदात से लगाया जा सकता है। यूपी सीएम के आवास से चंद कदम की दूरी पर स्थित गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में स्थित वीवीआईपी गेस्ट हाउस के सामने बनी पुलिस चौकी गुलिस्तां कॉलोनी के बगल में रेलवे के बड़े अधिकारी के घर पर बदमाशों ने लूट और दोहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गए। सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर लखनऊ पुलिस कमिश्नर सहित यूपी डीजीपी मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को अस्पातल में भर्ती करवाया गया।जिनमे दो के मृत होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुट गई है।

lucknow crime news
lucknow crime news

भारतीय रेल सेवा (आईआरटीएस) में कार्यरत आरडी बाजपाई के लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में स्थित गुलिस्तां कॉलोनी के बगल में बनी अधिकारियो के आवास में आज शनिवार शाम लॉक डाउन के दिन अपराधियों ने उनकी पत्नी और बेटे को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।हाई सेक्योरिटी ज़ोन में गोली मारकर हत्या की वारदात ने यूपी मुख्यमंत्री और अधिकारियो की सुरक्षा पर सवालिया निशाना लगा दिया है।

lucknow crime news
lucknow crime news

वारदात के बाद मौके पर पहुंचे लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय और यूपी डीजीपी एच सी अवस्थी वारदात की जांच में जुटे। वही सनसनीखेज वारदात ने राजधानी पुलिस की सक्रियता को पोल खोल दी है। मौके फोरेंसिक टीम और डॉग स्कॉड मौजूद ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here