लखनऊ पुलिस ने पकड़ी 422 बोतल अंग्रेजी शराब

  • 422 बोतल शराब और एक इन्नोवा कार के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार
  • तलाशी के दौरान कार में पानी के गत्तों में बरामद हुई अंग्रेजी शराब

उत्तर प्रदेश की राजधानी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान में सरोजनी नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसएसपी के आदेश से बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान नगर पूर्वी पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत के निर्देशन में सरोजनी नगर के प्रभारी निरीक्षक प्रमेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने 422 बोतल शराब और एक इन्नोवा कार के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

रविवार की रात को कृष्णा नगर तथा सरोजनी नगर के बॉर्डर पर टीएसएम अस्पताल के सामने नादरगंज की तरफ से एक इन्नोवा कार तेज़ रफ़्तार से आ रही थी। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो चालक ने कार की गति बढ़ा दी लेकिन बैरिकेडिंग लगी होने के कारण भाग नहीं पाया। तलाशी के दौरान कार में पानी के गत्तों में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। यह शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी।

यूपी पुलिस अपनी ही फरार पुलिसकर्मी का पता लगाने में नाकाम

कृष्णानगर के क्षेत्राधिकारी ने बताया है कि उपचुनाव और त्योहारों के चलते एसएसपी ने बॉर्डर को सील करके चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद चेकिंग के दौरान पुलिस को यह कामयाबी मिली। पकडे गए अभियुक्तों के नाम जीतेन्द्र कुमार जाट और संदीप नायक हैं जो हरियाणा के थाना रतिया फतेहाबाद स्थित ग्राम लाली के रहने वाले हैं। इन दोनों अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत FIR लिखी गई है और जेल भेज दिया गया है।