लखनऊ पुलिस ने दो मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार

➤ चोरों के पास से 6 कीमती मोबाइल फोन हुये बरामद
➤ मुखबिर की सुचना पर कोतवाली बाजारखाला के प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र सिंह ने की कार्यवाही
➤ मोहम्मद महफूज़ और आफताब आलम उर्फ़ मुन्ना है चोरों का नाम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोतवाली बाजारखाला के प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र सिंह भी अपनी टीम के साथ पुरे जोश में नज़र आ रहे हैं। रविवार 22 सितम्बर को प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र सिंह, मिल एरिया के चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह, उपनिरीक्षक पवन कुमार, उपनिरीक्षक प्रह्लाद सिंह तथा सिपाही संजीव कुमार के साथ गश्त पर थे। उसी समय एक मुखबिर ने सुचना दी कि “एवरेडी चौराहे पर रेलवे लाइन के निकट दो संदिग्ध युवक रिक्शे का इंतज़ार कर रहे हैं।

वाहन चोरों से नहीं सुरक्षित है राजधानी लखनऊ

इन युवकों के पास चोरी के मोबाइल फोन हैं”। जिसके पश्चात पुलिस दल फ़ौरन उस स्थान पर पहुंचा। पुलिस की टीम को देख कर चोरों ने भागना शुरू कर दिया लेकिन पुलिस दल ने उन चोरों को मांगने का मौका नहीं दिया।
पुलिस की टीम ने 6 कीमती मोबाइल के साथ दोनो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए चोरों में से एक का नाम मोहम्मद महफूज़ है जिसकी आयु 30 वर्ष है। वह थाना सआदतगंज के अंतर्गत घंटा बेग गढ़िया का रहने वाला है। महफूज़ के पिता का नाम मोहम्मद मक़सूद है। दूसरे चोर का नाम आफताब आलम उर्फ़ मुन्ना है और इसकी आयु 56 वर्ष है। मुन्ना कर्बला ताल कटोरा का रहने वाला है और उसके स्वर्गीय पिता का नाम महमूद हुसैन है।