लखनऊ :आर्थिक तंगी से परेशान पति ने पत्नी को मारी गोली, हुई मौत

lucknow crime news

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला बुधवार सुबह सामने है ,जहाँ चारबाग रेलवे स्टेशन के पास स्थित नाका थाना क्षेत्र के पानदरीबा स्थित ब्लंट स्क्वायर अपार्टमेंट निवासी अनुरूप सिंह ने बीती देर रात बाद पत्नी मधु से आपसी झगडे के दौरान उसे गोली मार दी। जिससे उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।अनुरूप ने गृहकलह, आर्थिक तंगी और उधारी से त्रस्त होकर यह कदम उठाया।

मृतका के परिजनों का बयान

lucknow crime news
lucknow crime news

मृतका के परिजन अरविंद कुमार चौहान ने बताया कि मृतक अनुरूप सिंह ने अपने मित्र धर्मेंद्र को कुछ साल पहले 70 लाख रुपये उधार दिए थे।लेकिन जब उससे पैसे मांगे गए तो उसकी तरफ से पैसा ना देकर कोर्ट में मुकदमा कर दिया गया था। जिसको लेकर वह काफी परेशान रहते थे और उनकी मौत के पीछे का कारण मानसिक रूप से बीमार करने का है। जिसको लेकर परिजन धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे।

डीसीपी ने मामले दिया अपना बयान

lucknow crime news
lucknow crime news

डीसीपी पश्चिम सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के अनुसार, अनुरूप सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते थे। लाकडाउन और बंदी के कारण उनका धंधा चौपट हो गया था। परिवार आर्थिक तंगी झेल रहा था और उनपर कुछ लोगों की उधारी भी थी। अनुरूप शराब पीने के आदि थे। इसको लेकर आए दिन उनका पत्नी से झगड़ा भी होता था। मंगलवार रात पति-पत्नी बेडरूम में थे। बेटा आर्यन (15) पड़ोस के कमरे में सोया था। रात अनुरूप का पत्नी से झगड़ा होने लगा। शोर-शराबा सुनकर जबतक बेटा पहुंचता अनुरूप ने लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी को गोली मार दी इसके बाद अपने कनपटी पर सटाकर खुद को उड़ा दिया। बेटा पहुंचा तो खून से लथपथ हालत में दोनों को देखकर चीखने लगा। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए उन्होंने पुलिस को सूचना दी । मौके पर जब पुलिस पहुंची तो मधु की सांसे चल रही थीं। मधु को ट्रामा में भर्ती कराया गया। वहीं, अनुरूप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है। आर्यन ने बताया कि पिता का ट्रांसपोर्ट का काम ठप हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here