लखनऊ: इस दवा को खाने से नहीं होगा कोरोना संक्रमण,लखनऊ में मुफ्त हो रही वितरित

lucknow news
lucknow news

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में  बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते  हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आज सदर लखनऊ व्यापार मंडल के तत्वाधान में सदर बाजार के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष लखनऊ व्यापार मण्डल सतवीर सिंह “राजू” एवं व्यापार मंडल की संरक्षिका एवं छावनी परिषद उपाध्यक्ष श्रीमती रूपा देवी ने व्यापार मंडल के तमाम पदाधिकारियों के साथ सदर बाजार के व्यापारियों का लॉक डाउन के बाद खुले बाजारों का हाल-चाल जाना और उनकी कुशलक्षेम पूछते हुए सभी व्यापारियों को कोविड-19 के प्रभाव को रोकने के लिए आईवर मेक्टिन 12mg नामक टेबलेट खाने की सलाह दी गई।

कोरोना संक्रमण रोकती है यह  दवा 

lucknow news
lucknow news

इस महामारी को रोकने में मददगार साबित हो रही आईवर मेक्टिन 12mg नामक टेबलेट आज व्यापारियों को निशुल्क वितरित की गई।यह दवा व्यापार मंडल को 6mg जी की ही प्राप्त हुई थी इसलिए सभी व्यापारियों और उनके यहां कर्मचारियों को दो गोली आज एवं दो गोली 1 हफ्ते के बाद रात में खाना खाने के बाद बताते हुए दी गई और साथ ही यह भी बताया गया कि 12 वर्ष से कम के बच्चों एवं जो महिलाएं बच्चों को स्तनपान कराने वाली है एवं गर्भवती महिलाओं को यह गोली नहीं खानी है।

इसी के साथ सभी व्यापारियों से सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए अपना व्यापार करने की बात की और सभी को मास्क सदैव लगाने के बारे में बताया और अपने दुकान और क्षेत्र को साफ सुथरा बनाए रखने में छावनी परिषद का सहयोग करने की अपील भी की। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से राजेश शर्मा उपाध्यक्ष, सुनील वैश्य ( महामंत्री), संजय अग्रवाल (वरिष्ठ उपाध्यक्ष), विपिन वैश्य दयाल (मंत्री), अर्जुन यादव “सोमू ” उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रत्नेश  श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here