संभल : प्रेमी युगल को परिजनों ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर प्रेमी-प्रेमिका ने किया ऐसा कि…

Lovers couple caught
Sambhal

संभल :। रजपुरा थाना क्षेत्र में संधिग्ध परिस्थितियों में खेत में पेड़ पर प्रेमी-प्रेमिका फांसी के फंदे पर झूलते मिले जहां प्रेमिका की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

पूरा मामला:-

संभल पूरा मामला रजपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम जिंजोड़ा का है बताते हैं कि गांव निवासी युवती का पड़ोसी युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन परिजन प्रेमी प्रेमिका के संबंधों से सहमत नहीं थे जिसके बाद दोनों ने गांव निवासी राजकुमार के खेत में पेड़ पर फांसी के फंदे पर भूलने का निश्चय किया लेकिन इस दौरान फांसी के फंदे पर लटकने के दौरान प्रेमिका की मौके पर मौत हो गई जबकि किसी तरह प्रेमी सकुशल बच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ऑनर किलिंग की भी आशंका

वही पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर प्रेमी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है, उधर चर्चा है कि प्रेमी युगल को परिजनों ने रंगे हाथों एक साथ पकड़ लिया था जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने बदनामी के डर से दोनों को मारने का प्रयास किया जिसमें युवती की मौत हो गई। वही घटना को ऑनर किलिंग की घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है, फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर गौर कर रही है और जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की बात कर रही है।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here