सोशल मिडिया पर फेमस होने के लिए इस लड़की ने किये ऐसे काम

lovely ghosh
google

आज कल लोगो पर सोशल मिडिया का भूत काफी जोरों से चढ़ा हुआ है। ज्यादातर लोग सोशल मिडिया को अपना एक अच्छा दोस्त मानने लगें है। एक तरह से देखा जाये तो सोशल मिडिया एक इंसान को रातों रात फेमस कर सकता है और रातों रात एक फेमस व्यक्ति को गिरा भी सकता है। इसी तरह लोग आजकल फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

इस नाम से हुई फेमस

इसी तरह आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारें में बताने जा रहे है। जिसने फेमस होने के लिए पता नहीं क्या क्या किया और आज वह लड़की यू ट्यूब से लेकर हर एक सोशल मिडिया पर फेमस है। उसकी फैन फॉलोविंग भी लाखो से ज्यादा है। दरअसल इस लड़की का एक यू ट्यूब चैनल है Call_me_sherni जिसके चलते वह आज बहुत फेमस है। तो आइये जानते है आखिर यह लड़की कौन है और इसने फेमस होने के लिए क्या किया था।

फेमस होने के लिए की ऐसी हरकत

दरअसल Call_me_sherni का असली नाम लवली घोष है और उसकी उम्र 20 साल है। शेरनी एक सोशल मीडिया स्टार, tiktok स्टार और बंगाल की डिजिटल निर्माता हैं। call_me_sherni ने 19 साल की उम्र में एक सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में काम करना शुरू कर दिया था जब उनकी एक यूट्यूब वीडियो श्रृंखला वायरल हुई थी। इंस्टाग्राम पर कॉल शेरनी को call_me_sherni टाइप करके पाया जा सकता है।

लड़कियां बैगन को इसलिए इतना ज्यादा पसंद करती हैं, सामने आयी ये वजह….!

लवली ने”साड़ी” वीडियो श्रृंखला में उसने पारंपरिक साड़ी पहने हुए 4 वीडियो पोस्ट किए। बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के कारण, उसने इसे अनोखा बनाने के लिए अपना इंस्टाग्राम नाम बदलकर कॉल मी शेरनी रख लिया। अब तक, उन्हें “कॉल मी शेरनी” के रूप में जाना जाता है, लेकिन उनका असली नाम लवली घोष है। अब तक, वह दुनिया भर में विभिन्न ब्रांड के लिए एक सोशल मीडिया प्रभावक के रूप में काम कर रहा है।

लवली घोष अपनी वायरल साड़ी फोटोशूट श्रृंखला के लिए इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हैं। इस फोटो सीरीज़ में, उन्होंने साड़ी में अपने सेक्शन से संबंधित कैप्शन के साथ साड़ी में अपनी 25+ तस्वीरें पोस्ट कीं। “कॉल मी शेरनी के परिवार” के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, हम मानते हैं कि वह अपने परिवार के साथ बंगाल में रह रही है। लवली घोष के इंस्टाग्राम पर 404 k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और TikTok पर 1 मिलियन।

lovely ghosh

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here