Love aajkal का नया रोमांटिक गाना Shayad हुआ रिलीज़

google

Kartik Aaryan,Sara Ali Khan और Arushi Sharma की आने वाली फिल्म love aajkal का नया गाना Shayad रिलीज हो गया है। आपको बता दे की यह गाना काफी अच्छा गाना है। वैसे भी आजकल के कपल्स को ऐसे ही गाने ज्यादा पसंद आते है। इसलिए उन्हें ये गाना ज़रूर पसंद आएगा। इस गाने की एक और खसियत ये भी है कि गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है।

आपको बता दे की जहां अरिजीत सिंह ने इस गाने को गाया है वहीं प्रीतम ने इसे कम्पोज़ किया है। तो इरशाद कामिल ने गाने के बोल लिखे हैं। गाना देख आप बीच मे इमोशनल भी हो जाते हैं। कुल मिलाकर ये गाना आपका भरपूर मनोरंजन करेगा। यदि आप तनहा हैं तो यह गाना आपको ज्यादा पसंद आएगा।‘लव आजकल’ में कार्तिक आर्यन संग उनकी रोमांटिक केमिस्‍ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इम्तियाज अली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘लव आजकल’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Alia Bhatt ने ली कुकिंग क्लास, हुआ बुरा हाल

इसी के साथ आपको बता दे की बॉलीवुड चार्मिंग एक्‍टर Kartik Aryan और Sara Ali Khan की रोमांटिक फिल्म Love aaj kal का दमदार ट्रेलर कल यानी 17 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है। Love aaj kal के तीन मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का डलब डोज है। ट्रेलर में कार्तिक जहां बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। तो सारा वहीं अपने धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। इसी दौरान Sara Ali Khan, Karthik Aryan फिल्म के प्रमोशन में लगातर व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here