Love aaj kal movie trailer out:ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया Sara Ali Khan का मजाक

GOOGLE

बॉलीवुड चार्मिंग एक्‍टर Kartik Aryan और Sara Ali Khan की रोमांटिक फिल्म Love aaj kal का दमदार ट्रेलर कल यानी 17 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है। Love aaj kal के तीन मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का डलब डोज है। ट्रेलर में कार्तिक जहां बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। तो सारा वहीं अपने धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में देखने को मिला जबरदस्त रोमांस

बता दे की हाल ही में फिल्म से सारा और कार्तिक का फर्स्टलुक पोस्टर सामने आया था। पोस्टर में सारा और कार्तिक एक साथ दिखाई दिए। सारा कार्तिक की पीठ पर लेटी दिखीं थीं। रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर Imtiaz Ali इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। Kartik Aryan और Sara Ali Khan यह फिल्म Love aaj kal 14 फरवरी यानी Valentines Day के मौके पर रिलीज होगी।

जानिए किस वजह से ट्रोल हुई Sara Ali Khan

वही अगर बात करे हम सारा की एक्टिंग की तो बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस Sara Ali Khan एक नई सोशल मीडिया स्‍टार बन कर ऊभरी हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर खूबसूरत और तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं।

Sara Ali Khan अपनी फिल्‍म Love Aaj Kal के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंची थीं। जहां एक्‍ट्रेस ने जमकर मस्‍ती की। हालांकि इस मौके पर लोगों को उनकी ओवर एक्‍ट‍िंग बिल्‍कुल पसंद नहीं आई।जिसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जानिये कैसे बना एक सब्ज़ी वाला रातों-रात करोड़पति, हुआ था कुछ ऐसा…!

Sara Ali Khan को ओवर एक्टिंग की दुकान कहा ट्रोलर्स ने

जहां Love Aaj Kal के तीन मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का सबकुछ दिखाने की कोशिश की गई है। लेकिन इसके बाद भी लोगों को ट्रेलर लोगों को कुछ खास नहीं रिझा पाया है। वहीं ट्रेलर लॉन्‍च के साथ फिल्‍म में ट्रेलर में सारा के चेहरे हाव भाव लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आए हैं। हमेशा अपने शालीन स्‍वभाव के लिए पसंद की जाने वाली सारा अपने उत्‍साही स्‍वभाव के लिए ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ गईं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here