Love Aaj Kal Box office Collection: साल सबसे ख़राब कमाई करने वाली फिल्म Love Aaj Kal बनी

google

Karthik Aryan और Sara Ali Khan की फिल्म Love Aaj Kal कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। एक तरह से कहा जाये तो यह फिल्म इस साल की सबसे ख़राब और कम कमाई करने वाली फिल्म है। अगर हम बात करे पहले दिन की तो Love Aaj Kal फिल्म ने पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये कमाकर बॉलीवुड एक्‍टर Karthik Aryan के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनने वाली फ‍िल्‍म है। बता दें की Love Aaj Kal की कमाई में दूसरे दिन यानि शनिवार को भारी गिरावट आई है।

फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों की मानें तो पहले द‍िन के मुकाबले दूसरे दिन कमाई में 40 प्रतिशत की कमी आई। इम्तियाज अली के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म ने दूसरे दिन लगभग सात करोड़ की कमाई की है। इस फ‍िल्‍म में Karthik Aryan और Sara Ali Khan लीड रोल में नजर आए हैं। फ‍िल्‍म में Sara Ali Khan का नाम जो (Zoe)है और Karthik Aryan का किरदार वीर का है। फ‍िल्‍म में दो समानांतर प्रेम कहानियां है। कार्तिक एक कहानी में सारा संग हैं तो दूसरी में आरुषि शर्मा के साथ जोकि लीना का किरदार न‍िभाती हैं।

इस गिरावट का कारण इस फ‍िल्‍म की कहानी और उसका पर्दे पर फ‍िल्‍मांकन है जो की काफी थका हुआ है। वेलेंटाइन डे पर तो युवा सिनेमाघर पहुंचे और ऑप्‍शन के रूप में इस फ‍िल्‍म को देखा लेकिन जब समीक्षाएं सामने आईं तो इसे दर्शक नहीं मिले। इस फ‍िल्‍म के गिरने के कई कारण है। जो की आप देखने के बाद पता चलेगा।

Isaimini.com 2020 : Download full hd Latest Bollywood, Hollywood,Tamil Movies and TV Serial

उन्‍होंने बताया कि बेदम कहानी में इम्तियाज अली जान नहीं फूंक पाए। साथ ही इस फ‍िल्‍म का म्‍यूजिक बहुत खराब है। अगर म्‍यूजिक अच्‍छा होता तो फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन भी ज्‍यादा होता। वहीं कार्तिक आर्यन ने भी तमाशा के रणबीर कपूर को कॉपी करने की कोशिश की है।

कहा जाए तो यह इम्तियाज अली की हैरी मेट सेजल के बाद सबसे बुरी फ‍िल्‍म है। यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर्दे पर साथ नजर आए हैं। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म की रिलीज के ल‍िए दिन भी वेलेंटाइन का चुना और पहले द‍िन यह दर्शकों को खींचने में कामयाब भी रही। इस फ‍िल्‍म को समीक्षकों के भी मिले जुले रिव्‍यूज मिले थे और कई ने इसकी आलोचना भी की थी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here