प्रवासियों के लिए सहारा बने विधायक अविनाश त्रिवेदी

mla avinash trivedi

कोरोना वायरस लगातार अपने पांव पसारते जा रहा है। देश में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 112442 हो गई है और अब तक 3438 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। लगातार बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए केंद्र सरकार को बार-बार लॉक डाउन की अवधि बढ़ानी पड़ रही है। जिसकी वजह से गरीब प्रवासी मजदूरों के सब्र का बांध टूट चुका है और वह देश के विभिन्न हिस्सों से पलायन करने पर मजबूर हैं। लंबी दूरी तय करने के साथ उनके सामने अपना और अपने परिवार का पेट भरने की भी बड़ी समस्या खड़ी है। केंद्र और राज्य सरकारें अपने-अपने स्तर पर इनकी सहायता कर रही है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन तक मदद नहीं पहुंच पा रही है।

ऐसे लोगों की मदद करने के लिए बख्शी का तालाब विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अविनाश त्रिवेदी आगे आए हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ अब तक हजारों गरीब परिवारों और प्रवासी श्रमिकों की मदद कर चुके हैं। प्रतिदिन अविनाश त्रिवेदी देश के विभिन्न हिस्सों से लंबी दूरी तय कर आने वाले प्रवासी गरीब मजदूरों को खाने के पैकेट, पानी, फल आदि वितरित कर रहे हैं। इसके साथ ही जरूरतमंदों को राशन वितरण का कार्य भी दिन-रात किया जा रहा है।

इस काम में उनके साथ उत्तरधौना ग्राम प्रधान संदीप सिंह (रिंकू),तकरोही जन कल्याण महासमिति के अध्यक्ष अनिल सिंह ,भाजयुमो चिनहट मंडल अध्यक्ष गौरव राय, महामंत्री श्रेष्ठ तिवारी, उपाध्यक्ष रवि कुमार, सूर्याश जायसवाल,विभोर मिश्रा,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शिवम सिंह, व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here