पीएम मोदी लॉक डाउन के दूसरे चरण में भी सभी मुख्यमंत्रियों से करेंगे बात

pm modi video conferencing
image source - google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉक डाउन के इस दूसरे चरण के दौरान भी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे। गौरतलब है कि इस बैठक में पीएम मोदी 3 मई के बाद की रणनीति पर मुख्यमंत्रीयों, विशेषज्ञों और विभिन्न दलों के बड़े नेताओं से राय लेंगे। बता दें इससे पहले भी पीएम मोदी दो बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं।

क्या फिर लॉक डाउन बढ़ेगा

मालूम हो आज देश में कोविड-19 से 19984 लोग संक्रमित है और 640 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। इसके साथ ही 3870 लोग पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। हालांकि संक्रमित लोगों की संख्या ज्यादा तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में यदि इन मामलों में कमी नहीं आती है तो लॉक डाउन 3 का भी ऐलान हो सकता है। पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करके उनकी राय लेंगे और यदि आवश्यकता हुई तो लॉक डाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है।

अलीगढ़ में पुलिस पर हुआ पथराव, एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

करीना वाले से सबसे ज्यादा देश के जो राज्य प्रभावित हैं उनके नाम दिल्ली 2156, गुजरात 2178, महाराष्ट्र 5218, एमपी 1552, राजस्थान 1659, तमिलनाडु 1596, तेलंगाना 928, उत्तर प्रदेश 1294 और आंध्र प्रदेश में 757 कोरोना के मरीज हैं। यदि पूरे देश में लॉक डाउन 3 मई के बाद नहीं बढ़ता है तो उन राज्यों में जहां पर कोरोना मरीजों की संख्या ज्यादा है या बढ़ रही है। उन राज्यों में लॉक डाउन को पहले की तरह ही रखा जा सकता है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 1 =