Live Match Ind vs RSA 1st Odi – Playing X1,हार्दिक पंड्या बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

Ind vs RSA 1st Odi Playing X1
Google

Ind vs RSA 1st Odi :- आज गुरुवार 12 मार्च को India vs South Africa के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने वाली है और सीरीज का पहला वनडे मैच आज धर्मशाला में खेला जाएगा। आपको बता दें यह पहला मैच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जायेगा,जहाँ पर बारिश की भी सम्भावना बनी हुई है जो की एक चिंता का विषय है। क्यूंकि इससे पहले टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा काफी ख़राब रहा ,जिसमे उसे टेस्ट और वनडे दोनों में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था।

हार्दिक की वापसी से टीम इंडिया मजबूत

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की लगभग छह महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी हुई है। जिससे टीम इंडिया अब पहले के मुकाबले काफी संतुलित नज़र आ रही है। इसके अलावा हार्दिक इस वक़्त काफी अच्छे फॉर्म से भी गुज़र रहे हैं और इस मैच में पंड्या की नज़र एक बड़े रिकॉर्ड पर भी होगी। आपको बता दें हार्दिक के पास प्रोटियास टीम के खिलाफ पहले मैच में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका है। हार्दिक पांड्या धर्मशाला में होने वाले वनडे सीरीज के पहले मैच में अगर 43 रन बना लेते हैं तो वनडे क्रिकेट में 1000 रन और 50 विकेट लेने वाले 13वें भारतीय क्रिकेटर बन जाएंगे।

Ind vs RSA के बीच पहला वनडे आज ,मैच होने से पहले दिखा कोरोनावायरस का असर…!

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला आज यानी गुरुवार को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। और भारत के कुछ ख़ास खिलाड़ी चोट से उबर के वापसी कर रहें है जिससे टीम एकदम संतुलित है और टीम इंडिया इस मैच में एक बेहतर Playing X1 के साथ उतरने वाली है।

टीम इंडिया Playing X1

Shikhar Dhawan, Prithvi Shaw, Virat Kohli(c), Shreyas Iyer, Lokesh Rahul(w), Manish Pandey, Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Bhuvneshwar Kumar, Jasprit Bumrah, Kuldeep Yadav

Watch Live Match Ind vs RSA 1st Odi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here